5:47 pm - Monday October 22, 2018
Kindle Fire Coupon Kindle Fire Coupon 2012 Kindle DX Coupon 2012 Kindle Fire 2 Coupon Amazon Coupon Codes 2012 Kindle DX Coupon PlayStation Vita Coupon kindle touch coupon amazon coupon code kindle touch discount coupon kindle touch coupon 2012 logitech g27 coupon 2012 amazon discount codes

देखिए वो कौन था, जिसे रैली में मोदी ने फोन करके बुलाया और आते ही गले लगा लिया

जहां एक ओर प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए बड़े-बड़े राजनेता और उद्योगपति कतार में लगे रहते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री की व्यस्तता के चलते उनकी मुलाकात नहीं हो पाती। वहीं हरियाणा के रोहतक जिले में एक ऐसा शख्स है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद फोनकर के बुलवाया और आते ही शख्स को अपने गले से लगा लिया। ये शख्स कोई राजनेता, अभिनेता या कोई उद्योगपति नहीं बल्कि भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यरत दीपक नाम का एक कुक है।

दीपक से पीएम मोदी का पुराना रिश्ता है। दरअसल, जब पीएम मोदी 1995 से 2000 तक हरियाणा प्रदेश के प्रभारी थे, तब दीपक ने 5 साल तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए खाना बनाकर खिलाया। हालांकि इस रिश्ते करीब दो दशक बीत जाने पर भी पीएम मोदी दीपक को नहीं भुला पाए। हाल ही में सांपला रैली में दीपक को बुलाया और गले से लगाकर दीपक का हालचाल जाना।

दीपक प्रधानमंत्री से मिलकर फूला नहीं समा रहा है। दीपक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने उसे आम से खास बना दिया है। जिसका लोहा पूरा विश्व मान रहा है। वो मिलने के लिए बुलाते हैं, इससे बड़ी बात उनके लिए क्या हो सकती है। उन्होंने बताया कि मोदी जी 1995 से 2000 तक हरियाणा के प्रदेश प्रभारी थे और वे उनका खाना बनाते थे। जिसमें खिचड़ी व घिया की सब्जी काफी पसंद थी।

गौरतलब है कि देश के प्रधानमंत्री रोहतक जिले के सांपला कस्बे में चौधरी छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। उसके बाद जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम था। वहीं रोहतक के भाजपा कार्यालय में कुक का काम करने वाला दीपक भी टीवी पर जनसभा को देख रहा था। उसी समय उसके फोन पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का फोन आया कि दीपक कहां हो, पीएम साहब याद कर रहे है। दीपक की खुशी का ठीकाना ना रहा।

दीपक ने तुरंत किसी की गाड़ी ली और सांपला के लिए निकल पड़ा। जैसे तैसे सुरक्षा इंतजामों को पार करते हुए रैली स्थल पर पहुंचा, जनसभा खत्म हो चुकी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच से नीचे उतर रहे थे। दीपक को सामने देखकर गले लगा लिया और परिवार का हालचाल पुछा। इससे पहले भी 2013 में रेवाड़ी में हुई रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने मंच पर बुला कर गले लगाया था।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*