2:43 am - Tuesday April 17, 2018

मनोहर सरकार में कुछ ठीक नहीं, 3 मंत्रियों की गुपचुप बैठक!

हरियाणा की मनोहर सरकार सुर्खियों में बनी हुई है। प्रदेश की राजनीति में सरकार और भाजपा पार्टी की चाय पर चर्चा लगातार जारी है। इस कड़ी में गत दिवस देर शाम फिर 3 मंत्रियों की बैठक हुई। इस बैठक की खबर जैसे ही मीडिया में फैली प्रदेश के सियासत में तेजी आ गई।

बताया जा रहा है यह बैठक हरियाणा के कैबिनेट मंत्री प्रो राम बिलास शर्मा की कोठी पर हुई, जहां स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज और कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बैठक में हिस्सा लिया। ये कैबिनेट मंत्रियों की दूसरी बार चाय पर चर्चा है। इस बैठक में क्या एजेंडे रहे आधिकारिक रूप से कोई भी मंत्री इसकी पुष्टि नहीं कर रहा। सूत्रों के अनुसार हरियाणा की राजनीति में आंतरिक रूप से असंतुष्ट चल रहे मंत्रियों की मीटिंगों की बढ़ती संख्या निसंदेह सरकार की बेचैनी बड़ा सकती है।

जब कृषि मंत्री ओपी धनखड़ शर्मा की कोठी से बाहर निकले तो कहा कि सालों से रामबिलास से उनकी दोस्ती है, वह गवांडी हैं, दो दोस्त आपस मे मिलें तो उसे खबर से दूर ही रखें। अभी तक बैठक को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन जिस तरीके से लगातार मंत्रियों की गुपचुप बैठके हो रही है उससे ये साफ होता दिख रहा है कि प्रदेश की मनोहर सरकार में सब कुछ ठीक नहीं है। देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिन मनोहर सरकार के लिए क्या नए नए रंग लेकर आते है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!