1:53 pm - Thursday November 15, 2018
Kindle Fire Coupon Kindle Fire Coupon 2012 Kindle DX Coupon 2012 Kindle Fire 2 Coupon Amazon Coupon Codes 2012 Kindle DX Coupon PlayStation Vita Coupon kindle touch coupon amazon coupon code kindle touch discount coupon kindle touch coupon 2012 logitech g27 coupon 2012 amazon discount codes

रोडवेज की हड़ताल तीन दिन और बढ़ी, बैठक में लिया फैसला

रोडवेज हड़ताल के चलते हिसार में कर्मचारी तालमेल कमेटी द्वारा आपात बुलाई गई, जिसमें हड़ताल को 72 घंटे के लिए बढ़ा दिया गया है। अब ये हड़ताल 22 अक्टूबर तक चलेगी। हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों का कहना है कि सरकार जबतक 720 प्राईवेट बसें ठेके पर लेने का निर्णय रद्द नहीं करेगी व एस्मा जैसे काले कानून व दमनकारी नीतियों को वापस नहीं करेगी तब तक निर्णायक संघर्ष जारी रहेगा। वहीं रोडवेज तालमेल कमेटी के सदस्य नसीब झाखड़ ने फोन कर इस बात की जानकारी दी कि सरकार व पुलिस प्रशासन यूनियन नेताओं की गिरफ्तारी के लिए प्रय़ासरत हैं, जिसके चलते वे सभी नेता कर्मचारियों को अागे करके भूमिगत हो गए हैं। जो केवल फोन के जरिए ही बातचीत करके रणनितची तैयार कर रहे हैं.

झाखड़ ने ये भी  दावा किया है कि हड़ताल पर बैठे कर्मियों के समर्थन में कई संगठन अाए हैं। उनमें छात्र संगठन भी मौजूद है। जिसने हड़ताल का समर्थन किया है।

प्रदेश में रोडवेज हड़ताल को तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है, अब यात्रियों की तीन दिन के लिए और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हड़ताल के चलते हरियाणा रोडवेज की तालमेल कमेटी ने हिसार में बैठक बुलाई, जिसमें अधिकारियों ने निर्णय लेते हुए हड़ताल को तीन दिन के लिए और बढ़ा दिया है। उनका कहना है कि जबतक सरकार उनकी मांगे नहीं मानती कर्मचारी पीछे हटने वाले नहीं हैं। वहीं बता दें प्रशासन ने यात्रियों को हो रही परेशानी के चलते स्कूल की 40 बसों को  लगाया था। जिनके माध्यम से लोगों को मंजिलों तक पहुंचाया जा रहा थी, लेकिन अब ये हड़ताल 72 घंटे के लिए और बढ़ गई है। अब देखना होगा कि इसके बाद सरकार द्वारा क्या कदम उठाए जाते हैं।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*