1:06 pm - Friday May 25, 2018

सीएम मनोहर लाल का हिसार रोड शो नहीं रहा मनोहर, कहीं फैंका गया काला तेल तो कहीं दिखाए गए काले झंड़े

सीएम मनोह​र लाल का हिसार में रोड शो मनोहर नहीं रहा। सीएम का रोड शो देवी भवन से आरंभ हुआ। इस दौरान ही एक युवक ने सीएम पर काला तेल डाल दिया। इसके बाद सीएम ने कपड़े बदलकर रोड शो आरंभ किया। बाद में सीएम को युवा कांग्रेस से जुड़े 2—3 युवकों ने काले झंड़े दिखाए। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सीएम पर काला तेल ड़ालने वाला युवक आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव जाखोद का रहने वाला प्रवीण सांवत है। प्रवीण सांवत युवा राजनीति करता रहा है। छात्र जीवन के दौरान भी प्रवीण सांवत ने कई यूनियन में काम किया है। इस समय वह मानसिक रुप से परेशान बताया जा रहा है। प्रवीण सांवत के गांव वालों का कहना है कि परेशानी में ही ऐसा कदम उठाया है । कुछ समय पहले ही प्रवीण सांवत के पिता का निधन हुआ था। ग्रामीणों ने बताया कि प्रवीण सांवत स्वाभाव का पंचायती व्यक्ति है। काफी मिलनसार भी है। इन दिनों वह कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। उसकी फेसबुक प्रोफाइल फोटो कुलदीप बिश्नोई के साथ है।

वहीं दूसरी तरफ युवा कांग्रेस से जुड़े 2—3 युवकों ने सीएम को काले झंड़े दिखाए। सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। ध्यान रहे युवा कांग्रेस ने बुधवार को ही बैठक करके सीएम को काले झंड़े दिखाने का ऐलान किया था। ऐसे में सीएम को काले झंड़े दिखाने में युवा कांग्रेसियों के कामयाब रहने से जिला पुलिस प्रशासन की कलई सबके सामने खुलती है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!