3:44 am - Tuesday July 17, 2018

सेना भर्ती रैली नागौर 2016

सेना भर्ती  रैली नागौर 2016आर्मी भर्ती की जानकारी 2016 /आर्मी भर्ती की जानकारी नागौर/आर्मी रैली भर्ती 2016 घर बैठे करें सेना भर्ती आवेदन ह रजिस्ट्रेशन सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर जाकर किया जा सकता है।
क्षेत्रीय सेना भर्ती कार्यालय की ओर से नागौर में 9 अप्रैल से भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसमें नागौर के अलावा टोंक जिले के युवक भी भाग ले सकेंगे। यह रैली नागौर के स्टेडियम में 15 अप्रेल तक आयोजित होगी। इस दौरान सामान्य सैनिक के अलावा, तकनीकी, सैनिक सहायक नर्सिग व क्लर्क व एसकेटी के पदों के लिए भर्ती होगी।

इंडियन आर्मी भर्ती 2016

सेना भर्ती कार्यालय :-  जयपुर

पद :- सामान्य सैनिक के अलावा, तकनीकी, सैनिक सहायक नर्सिग व क्लर्क व एसकेटी के पदों के लिए

जिले :- नागौर ओर टोंक

स्थान :- यह रैली नागौर के स्टेडियम में 15 अप्रेल तक आयोजित होगी।
किस तहसील की कब दौड़ :- टोंक जिले के सभी अभ्यर्थियों की दौड़ 9 अप्रैल को होगी। उन्हें तहसील से नीले रंग का टोकन लाना होगा। इसी तरह 10 अप्रैल को नागौर जिले की लाडनूं व खींवसर तहसील के अभ्यर्थियों को लाल टोकन तथा 11 अप्रैल को जायल, मेड़ता, मकराना व रियांबड़ी तहसील के अभ्यर्थियों को पीले रंग का टोकन लाना होगा।
रबतसर, नावां, कुचामन तहसील तथा विशेष अनुमति वाले बाहरी जिलों के अभ्यर्थियों की भर्ती रैली 12 अप्रैल को होगी व उन्हें हरे रंग का टोकन लाना होगा जबकि 13 अप्रैल को डीडवाना व डेगाना तहसील के युवकों को सफेद टोकन लाना होगा।
आनलाइन पंजीयन :- इस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी को थल सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in में ऑनलाइन पंजीयन करना होगा। ऑनलाइन पंजीयन की प्रक्रिया 24 मार्च तक ही किया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए सैनिक भर्ती कार्यालय या जिला रोजगार कार्यालय में संपर्क कर सकते .
प्रवेश पत्र :- आनलाइन पंजीयन करने के पश्चात वेबसाइट से लाग-इन करके प्रवेश पत्र की तारीख और रैली स्थान के विवरण के साथ प्रिंट आउट निकालकर नवीनतम फोटो चिपकाने के पश्चात प्रवेश पत्र के साथ ही भर्ती रैली में शामिल हो सकते हैं। –
Filed in: Army Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*