3:29 pm - Monday June 18, 0638

हरियाणा पुलिस ने फेसबुक पर हथियारो के साथ फोटो डालने वाले को किया गिरफ्तार

हरियाणा  पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया हैं क्योकि वो युवक अवेध  हथियारों के साथ फेसबुक पर फोटो डाल हवाबाजी कर रहा था . जानकारी के अनुसार सीआईए वन ने एसपी जशनदीप सिंह रंधावा के निर्देशों के तहत शौकिया तौर पर हथियार रखने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया है . ऐसे युवको पर पुलिस ने कार्यवाही की हैं .

फेसबुक पर हथियारों के साथ डाली फोटो पहुच गया जेल –

पुलिस ने सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो डालने वाले फेसबुक मुरथल की आरके काॅलोनी के राहुल उर्फ गुलू को गिरफ्तार किया है . पुलिस जांच में सामने आया हैं  कि गुलू मूरथलिया की फेसबुक आईडी पर हथियार के साथ फोटो पोस्ट किया हुआ है . आरोपी राहुल आईटीआई पास है , आरोपी राहुल मुरथल स्थित एक जिम में ट्रेनर की नौकरी करता है . आरोपी ने जिम में आने वाले युवकों पर अपना प्रभाव बनाने के लिए देसी पिस्तोल प्राप्त किया था . पुलिस ने आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया .

एक और मामला आया सामने फेसबुकिये हथियारबाजो पर नकेल कसनी शुरू – 

खबर के अनुसार जींद जिले के गांव झमौली के सुरेश सोनी ने भी अपनी फेसबुक आईडी पर हथियार सहित फोटो डाल रखी है . पुलिस जांच में सामने आया कि सुरेश ने अपने चचेरे भाई जुलाना की रिंढ़ाना कॉलोनी के सोनू की लाइसेंसी पिस्टल को लेकर फोटो खिंचवाई है। एसपी जशनदीप रंधावा ने जींद एसपी को पत्र लिखकर सोनू के लाइसेंस को रद्द करवाने की मांग की है .

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!