11:51 pm - Sunday December 4, 2016

पुलिस भर्ती मौत मामला- बिसरा रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा

haryana-police-recruitment_1466101121कुरुक्षेत्र में बीते दिनों पुलिस भर्ती में हुई मृत्यु के कारणों का बिसरा रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस रिपोर्ट से पता चला की युवक की मौत ड्रग्स के कारण नहीं डीहाईडरेशन से हुई थी। पूर्व आई.जी. रणबीर शर्मा ने भिवानी वासी सोमवीर की मौत की फोरेंसिक रिपोर्ट मीडिया के सामने रख कर खुलासा किया।

कुरुक्षेत्र में बीते दिनों पुलिस में भर्ती लेने आए प्रतिभागी भिवानी वासी सोमवीर की बिसरा रिपोर्ट इशारा कर रही है कि उनकी मौत नशे से नहीं बल्कि डीहाईडरेशन से हुई है। जोकि सरासर आयोजको की नालायकी के चलते हुई है।

कुरुक्षेत्र में बीते दिनों हुई पुलिस भर्ती शुरू से अब तक विवादों में रही है। जिसमें भर्ती के दौरान हुई चार प्रतिभागियों की मौत का मामला फिर से गरमा गया है। पूर्व आई जी रणबीर शर्मा ने आज कुरुक्षेत्र में एक प्रेसवार्ता के दौरान भर्ती के आयोजकों पर बड़े आरोप लगाए और उन्होंने कहा कि इस भर्ती से जुड़े लोगों और विभाग ने भर्ती प्रक्रिया के दौरान सभी नियमों को ताक पर रख कर ये भर्ती की है और जिन चार युवकों की इस भर्ती के दौरान मौत हुई है उनकी मौत के लिए नशा जिम्मेवार नहीं है। जिसका खुलासा फोरंसिक रिपोर्ट में हो चूका है उन्होंने बताया कि इस रिपोर्ट में उन लोगो की विसरा रिपोर्ट है जिसमे साफ़ तौर से लिखा है के इनकी मौत किसी प्रकार के नशे या जहर से नहीं बल्कि शरीर में पानी की कमी के चलते हुई है। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द सरकार या न्यायलय इन सब जिम्मेवार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे वरना वो सैकड़ों लोगों के साथ जल्द ही दिल्ली जंतर मंत्र पर धरना भी देंगे। साथ ही उन्होंने मीडिया के सामने खुलासा करते हुए कहा कि इस पांच किलोमीटर दौड़ में भर्ती बोर्ड के कई चहेतों ने वर्ल्ड रिकार्ड तोड़े है। मसलन पांच किलोमीटर दौड़ का वर्ल्ड रिकार्ड 12 मिनट तीन सेकेण्ड का है। लेकिन यहा पर कई प्रतिभागियों ने इसे मात्र ढाई मिनट से पांच मिनट में निपटा दिया।

Filed in: Jobs

One Response to “पुलिस भर्ती मौत मामला- बिसरा रिपोर्ट में हुआ सनसनीखेज खुलासा”

  1. 09/26/2016 at 9:41 am #

    kya sir phir haryana police ki bharti cancel ho jegi

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!