5:02 pm - Friday December 9, 2016

स्टेट यूनिवर्सिटी रोहतक में एडमिशन का एक और मौका, करें आवेदन

du-admission_1467465174

रोहतक स्थित स्टेट यूनिवर्सिटी ऑफ परफार्मिंग एंड विजुअल आर्ट्स में एडमिशन के लिए छात्रों को एक और मौका मिला है। डिजाइन और फाइन आर्ट्स में सीटें खाली रहने पर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने एक बार फिर से एडमिशन का शेड्यूल जारी किया है। दाखिले के लिए छात्र अब 18 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं।

21 जुलाई को सुबह लिखित परीक्षा व स्किल टेस्ट और शाम को काउंसिलिंग होगी। यूनिवर्सिटी के डिजाइन डिपार्टमेंट में 80 और फाइन आर्ट की 60 सीटों के लिए जून माह में दाखिला कार्यक्रम जारी किया था। अंतिम तिथि बीत जाने के बाद भी दोनों डिपार्टमेंट की सीटें पूरी नहीं हो सकी।

डिजाइन में जहां 24 सीटें खाली रही गई, तो फाइन आर्ट में 33 सीटों पर एडमिशन नहीं हो सके। सीटें खाली रहने के कारण यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दूसरी बार एडमिशन शेड्यूल जारी किया है। छात्र 18 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। 21 जुलाई को सुबह लिखित परीक्षा व स्किल टेस्ट और शाम को काउंसिलिंग होगी।

जिन छात्रों ने पहले आवेदन किया था और किसी कारण से एडमिशन नहीं ले पाए थे वे भी दोबारा आवेदन कर सकते हैं, लेकिन उन्हें दोबारा से लिखित परीक्षा व स्किल टेस्ट देना होगा। यूनिवर्सिटी के पीआरओ सतीश रंगा ने बताया कि अंतिम तिथि बीत जाने के बाद छात्रों की रुचि को देखते हुए दोबारा से मौका दिया गया है।

Filed in: Admissions

No comments yet.

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!