1:26 pm - Sunday June 16, 2019
Kindle Fire Coupon Kindle Fire Coupon 2012 Kindle DX Coupon 2012 Kindle Fire 2 Coupon Amazon Coupon Codes 2012 Kindle DX Coupon PlayStation Vita Coupon kindle touch coupon amazon coupon code kindle touch discount coupon kindle touch coupon 2012 logitech g27 coupon 2012 amazon discount codes

आज हरियाणा रोडवेज के लिए जशन का दिन है 700 प्राइवेट बसें चलाने के निर्णय को वापस ले लिया है।

haryana ROADWAYS

आखिर रोडवेज कर्मचारियों की जीत हुई।जिसके कारण पूरे हरियाणा की जनता को परेशानी हुई और रोडवेज में बड़ा गोलमाल हुआ जिसकी जांच में कई बड़े अफसर और मंत्री दायरे में है जिसके बाद अब फजीहत होने के बाद हरियाणा सरकार ने अपना फ़ैसला वापस ले लिया। आज हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों और रोडवेज चाहने वालो के लिए बहुत खुशी का दिन है। अब सरकारी बसे और सरकारी नौकरी आने की संभावनाएं बढ़ गई है।

सरकार ने किमी. स्कीम तहत बस चलाने का फैसला लिया वापस, टेंडर फीस वापस हाेगी।
सरकार ने किलोमीटर स्कीम के तहत 700 प्राइवेट बसें चलाने के निर्णय को वापस ले लिया है। हाईकोर्ट में मामला जाने अाैर स्कीम की परतें खुल जाने के बाद हरियाणा सरकार ने अपने इस फैसले को रद्द कर दिया और टेंडर फीस वापस देने के आदेश जारी कर दिए। कर्मचारी नेताअाें ने इसे बड़ी जीत बताया है। इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा राेडवेज तालमेल कमेटी के सदस्य दलबीर किरमारा ने कहा कि सरकार द्वारा लम्बे चौड़े दावे किए गए और रोडवेज को घाटे से उभारने की बात कहते हुए 49 आदमियों को 510 परमिट 37.10 रुपए प्रति किलोमीटर के हिसाब से देने का काम किया। सरकार के इस फैसले का हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी ने जनता, अन्य विभागों के कर्मचारियों व रोडवेज कर्मचारियों के सहयोग से डटकर विरोध किया और प्रदेश में 18 दिन तक लंबी व सफल हड़ताल की। किरमारा ने कहा कि अगर ये याेजना लागू हाेती ताे रोडवेज को प्रतिवर्ष 125 करोड़ रुपए का घाटा होता। 10 साल में रोडवेज विभाग को 1200 से 1500 करोड़ रुपए का घाटा होना तय था, लेकिन रोडवेज तालमेल कमेटी ने कर्मचारियों व आम जनता के सहयोग के साथ सरकार के इस फैसले के खिलाफ 18 दिन तक हड़ताल कर विभाग को इस घाटे से बचा लिया।

Please follow and like us:
Filed in: NEWS

No comments yet.

Leave a Reply