11:48 pm - Sunday December 4, 2016

हरियाणा में जल्द होंगी बंपर भर्तियां, अनुबंध पर भर्ती होंगे 50 हजार कर्मचारी

50-thousand-contract-employee-recruited-in-haryana-2
हरियाणा सरकार जल्द ही अनुबंध के आधार पर 50 हजार कर्मचारियों की भर्ती करेगी। विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों पर कर्मचारियों की भर्ती के लिए प्रारूप तैयार किया जा रहा है। शीघ्र ही भर्ती प्रक्रिया को शुरू हो जाएगी। स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दी जानकारी…
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा सरकार ने आउटसोर्सिंग की नीति की जगह कर्मचारियों की अनुबंध के अाधार पर भर्ती करने का निर्णय किया है।  राज्य सरकार अब ठेकेदारों की बजाय कर्मचारियों को सीधे अनुबंध आधार पर नियुक्त करेगी। वह हमेशा से आउटसोर्सिंग पॉलिसी को बंद करने की पैरवी करते रहे हैं, लेकिन पूर्व सरकारों ने कभी इस बारे में सकारात्मक पहल नहीं की।
नोटबंदी से देश में आएगा बड़ा बदलाव- अनिल विज ने कहा कि आम जनता भ्रष्‍टाचार के खिलाफ है और नोटबंदी के मामले में विपक्ष के भारत बंद का विरोध कर जनता यह प्रमाणित कर चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले से देश में बहुत बड़ा बदलाव आएगा। इससे जनता को महंगाई एवं भ्रष्‍टाचार से राहत मिलेगी।
1600 स्वास्थ्यकर्मियों की भी होगी भर्ती – अनिल विज ने कहा कि प्रदेश के सभी जिलों में स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारियों की किल्लत को दूर करने के लिए 1600 से अधिक पदों पर पैरामेडिकल स्टाफ कर्मियों की भर्ती की जाएगी। इस संबंध में अधिकारियों की ओर से कागजी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
Filed in: Jobs

One Response to “हरियाणा में जल्द होंगी बंपर भर्तियां, अनुबंध पर भर्ती होंगे 50 हजार कर्मचारी”

  1. 12/02/2016 at 10:20 am #

    Ghar Ghar Noukari

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!