9:16 am - Friday April 20, 2018

7 साल के मासूम को टीचर ने बेरहमी से पीटा, आंखे सूजी-कमर चोटिल

झज्जर के एक गांव के निजी स्कूल में पढऩे वाले एक सात साल के मासूम की स्कूल के ही एक अध्यापक ने बुरी तरह से पिटाई की। पिटाई से बच्ची की हालत गंभीर हो गई, जिसे शहर के ही नागरिक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस तरह बेरहम पिटाई की वजह बच्चे का स्कूल में खेलना बताया जा रहा है जिसपर टीचर को गुस्सा आ जाता है और बच्चे की पिटाई कर देता है।

मामला झज्जर-रोहतक मार्ग पर स्थित गांव दुजाना के ब्रिगेडियर रणसिंह विद्यालय का है। जानकारी अनुसार गांव गौच्छी निवासी जतिन का सात वर्षीय बेटा गांव स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता था। परिजनों की माने तो तेजस बुधवार को स्कूल में ही प्रांगण में खेल रहा था। उसी दौरान स्कूल का शशी नामक शिक्षक वहां आया और उसने खेलने के दौरान ही तेजस को डंडों से पीटना शुरू कर दिया। टीचर शशी ने तेजस की इतनी बेदर्दी से पिटाई की कि तेजस की कमर पर चोट के गहरे लाल निशान बन गए।

तेजस के भाई अक्षय का कहना है कि आरोपी टीचर की पिटाई से तेजस की आंख पर भी चोट आई है और वह बुरी तरह सूजी हुई हैं। मेडिकल में उपचार के लिए भर्ती कराए जाने के बाद इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी गई है। वही पीड़ित छात्र ने बताया कि वो स्कूल में खेल रहा था, उसी दौरान उसकी टीचर ने उसके साथ डंडो से मारपीट कर दी।

उधर इस मामले में स्कूल प्रबन्धन की ओर से कोई बात नहीं की गई। फिलहाल तेजस का इलाज झज्जर के सामान्य अस्पताल में चल रहा है। वहीं मेडिकल एसएमओ डाक्टर मुरारी लाल ने भी छात्र पर डंडो से मारपीट होने की पुष्टी की है। एसएमओ का कहना है कि छात्र के शरीर पर डंडो के चोट के निशान है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!