12:53 am - Monday January 21, 2019
Kindle Fire Coupon Kindle Fire Coupon 2012 Kindle DX Coupon 2012 Kindle Fire 2 Coupon Amazon Coupon Codes 2012 Kindle DX Coupon PlayStation Vita Coupon kindle touch coupon amazon coupon code kindle touch discount coupon kindle touch coupon 2012 logitech g27 coupon 2012 amazon discount codes

हादसा / बेकाबू हो गड्ढे में पलटी कार, एचएसएससी का पेपर देने जा रहे युवक की मौत, दो दोस्त गंभीर घायल

कैथल में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो दोस्त गंभीर घायल हो गए। दोनों को चंडीगढ़ रेफर किया गया है। हादसे का शिकार हुए तीनों दोस्तों की पहचान चरखी दादरी जिले के रहने वालों के रूप में हुई है। इनमें से मारे जा चुके युवक का हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमिशन का ग्रुप-डी का पेपर था, जिसके लिए ये तीनों कार में दादरी से यमुनानगर जा रहे थे।

घटना कैथल-जींद रोड पर गांव प्योदा के पास शनिवार रात करीब ढाई बजे घटी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरू किया। हालांकि पहले आसपास के लोगों ने घायलों को कार से निकालने की कोशिशें की, फिर पुलिस ने। दो को तो निकाल लिया गया, लेकिन कार का पिछला हिस्सा सफेदे के पेड़ में टकराने से अंदर ही फंसे तीसरे युवक को निकालने के लिए क्रेन मंगवानी पड़ी। जब तक इसे निकाला गया, इसकी मौत हो चुकी थी। दोनों घायलों को पहले कैथल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बाद में हालत गंभीर देखते हुए दोनों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया।

रविवार को पोस्टमॉर्टम कराने आए चरखी दादरी के गांव छिल्लर निवासी प्र्रवीण ने बताया कि आज उसके चचेरे भाई सुखदास का हरियाणा स्टाफ सलेक्शन का ग्रुप-डी का पेपर था। यमुनानगर में सेंटर होने के चलते शनिवार को उसने अपने दोस्त जसबीर की कार मांगी तो जसबीर और काला नामक एक अन्य दोस्त उसके साथ ही हो लिए। उन्हें सूचना मिली कि रात करीब ढाई बजे तीनों हादसे का शिकार हो गए। पता चला है कि गांव प्योदा के पास अचानक बेकाबू हो कार सड़क के किनारे गड्‌ढों में पलट गई और इसका पिछला हिस्सा सफेदे के एक पेड़ से जा टकराया।

तीन महीने में तीसरी मौत है सुखदास के परिवार में: हादसे में मारे गए सुखदास नामक युवक के ताऊ के लड़के प्रवीण ने बताया कि उनके परिवार में बीते तीन महीने में यह तीसरी मौत है। तीन महीने पहले सुखदास के पिता की एक बीमारी के चलते मौत हो गई। फिर डेढ़ महीना पहले सुखदास की पत्नी को बेटा तो कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई। अब सुखदास की जान इस तरह हादसे में चली गई कि परिवार को विश्वास ही नहीं हो रहा। सुखदास अपने पीछे मां, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी छोड़ गया है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*