4:43 pm - Friday April 20, 2018

शाह ने दी BJP कार्यकर्ताओं को गारंटी, बोले राहुल, ओवैसी, केजरीवाल को पार्टी में नहीं लूँगा?

नई दिल्ली ( झूंठे लाल काली पहाड़ी से खास रिपोर्ट ) देश के जाने माने साइकिल वाले नेता नरेश अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता परेशान हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस नेता को हम पाकिस्तानी बताने थे उसके खिलाफ तमाम ट्वीट करते थे और उसे गरियाते भी थे आज वो हमारा अपना हो गया। आज का माहौल देख भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी, अरविन्द केजरीवाल, ममता बनर्जी, ओवैसी आदि के ट्वीट्स पर नकारात्मक ट्वीट नहीं कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं का मानना है कि हो सकता है हमारे मोटे भाई कभी न कभी इन लोगों को भी पार्टी में शामिल कर लें और फिर हम जग में मुँह दिखाने के लायक नहीं रहेंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि अब हमें पता चल गया है कि हमारी पार्टी में कोई भी आ सकता है और हमारे मोटे भाई किसी को भी पट्टा पहनवा सकते हैं। आज समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल ने भाजपा ज्वाइन किया तबसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं के अजीब तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक़ ये सब बातें अब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तक पहुँच गईं हैं और अभी अभी उन्होंने काली पहाड़ी के वीराने इलाके में एक प्रेस वार्ता का अचानक आयोजन किया जिसमे उन्होंने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ताओं को गारंटी देता हूँ कि मैं राहुल गांधी और अरविन्द केजरीवाल को पार्टी में नहीं लूँगा। शाह ने कहा कि राहुल कोई बाहर के नहीं हमारे अपने ही हैं और वो हमारी पार्टी को ही फायदा पहुंचाते हैं इसलिए उन्हें हम उनका काम करने देंगे। केजरीवाल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि भले ही केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं लेकिन सारा काम काज तो अपने एलजी साहब ही देख रहे हैं इसलिए केजरीवाल के बाहर रहने से हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को भरोषा दिलाया कि आने वाले चुनावों में जीत हमारी ही होगी क्यू कि धीरे-धीरे वो लोग हमसे जुड़ते जा रहे हैं जो संसद में हमारी धज्जियां उड़ाते थे और उन्होंने कहा कि कुछ लोग यात्रा पर चले गए हैं। उन्होंने दिग्विजय सिंह का नाम लिए वगैर का कहा कि वो भी हमारे लिए ही काम कर रहे थे और इन सबके कारण हमारी और हमारे गठबंधन की 21 राज्यों में सरकार है और भारत के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

एक पत्रकार अनोखे लाल गड़बड़ ने एक सवाल पूंछा और कहा शाह सर अय्यर कांग्रेस से निकाले गए हैं क्या उन्हें भी आप अपनी शरण में लेकिन तो भाजपा चीफ का कहना है कि वो भी अपने साथी हैं। पहले उन्होंने हमें 2014 का लोकसभा चुनाव जितवाया फिर गुजरात विधानसभा चुनाव और हाल में वो पाकिस्तान इसलिए गए थे ताकि हम त्रिपुरा, मेघालय और नागालैंड पर भी कब्ज़ा कर लें और हो गया कब्ज़ा। शाह ने कहा कि चुनाव लड़ने और उसे जीतने के लिए कई बड़ी चालें चलनी पड़तीं हैं और इन्ही चालों की वजह से हम कामयाब हो रहे हैं। पत्रकार झूंठे लाल की ये रिपोर्ट कितनी सच है कितनी गलत ये तो आप ही समझ सकते हैं लेकिन यहाँ कुछ कड़वा सच है समझदार समझ जायेंगे।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!