6:10 am - Friday December 15, 2017

फौज में भर्ती होना चाहते हैं तो जल्दी से अप्लाई करें, कहीं मौका छूट न जाए

अगर आप फौज में भर्ती होना चाहते हैं तो जल्दी से अप्लाई कीजिए, कहीं ऐसा न हो कि मौका छूट जाए। 13 दिन तक भर्ती के लिए रैली चलेगी।

अंबाला कैंट के मुलाना स्थित महर्षि मार्कंडेश्वर यूनिवर्सिटी में 22 जून को भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। इस बार अल सुबह फिजिकल टेस्ट आदि लिए जाएंगे।

सेना भर्ती मुख्यालय अंबाला के भर्ती निदेशक कर्नल विक्रम सिंह सांखला ने बताया कि 22 जून से 5 जुलाई तक एमएम विश्वविद्यालय मुलाना के खेल स्टेडियम में होगी। भर्ती के लिए 25 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

इसमें अंबाला, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर पंचकूला के साथ-साथ केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के युवाओं को सेना में भर्ती होने का अवसर मिलेगा। इस रैली में सैनिक सामान्य ड्यूटी, क्लर्क, स्टोर कीपर तकनीकी, सैनिक तकनीकी, सैनिक ट्रेड्समैन और सैनिक नर्सिंग असिस्टेंट पदों के लिए भर्ती होगी।

नर्सिंग असिस्टेंट पदों के लिए केवल युवक ही आवेदन कर सकते हैं। जबकि भर्ती प्रक्रिया का शारीरिक दक्षता की सभी गतिविधियों को अलसुबह का निर्णय लिया है। इसके तहत मुलाना के मंदिरों की धर्मशाला व अन्य स्थानों पर रहने की पूरी व्यवस्था की गई है, जबकि रोडवेज की स्पेशल बसों भी लगाई जाएगी।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

Filed in: Army Jobs, Defence Jobs, Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!