3:11 pm - Wednesday November 22, 7397

गांव मातनहेल में अलर्ट के बीच 35 लाख से भरी ATM उखाड़ ले गए चोर, SP मान रहे हैं बड़ी चूक

घटना झज्जर जिले के गांव मातनहेल में रात करीब डेढ़ बजे घटी। बदमाश यहां से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम को उखाड़ ले गए।

झज्जर जिले के गांव मातनहेल में मंगलवार रात बदमाश एटीएम उखाड़ ले गए। इसमें लगभग 37 लाख का कैश था। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा, जिसके चलते पुलिस विभाग के हाथ-पैर फूले हुए हैं। यहां तक कि खुद एसपी भी इसे पुलिस विभाग की बड़ी नाकामी मान रह हैं। 27 अक्टूबर से लगने वाले पशु मेले को लेकर अलर्ट पर ही पुलिस…

– घटना झज्जर जिले के गांव मातनहेल में रात करीब डेढ़ बजे घटी। बदमाश यहां से स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम को उखाड़ ले गए।
– घटना का पता तब चला, जब बुधवार सुबह पास ही स्थित बैंक ब्रांच को खोला गया और यहां स्टाफ आना शुरू हुआ। इसके बाद बैंक प्रबंधन ने तुरंत पुलिस को सूचना दी।
– पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं, लेकिन बावजूद इसके कोई अहम सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है।
– बैंक अधिकारियों के मुताबिक एटीएम में लगभग 37 लाख रुपए थे, जिसे चोर पूरा का पूरा उखाड़ ले गए।
– उधर इसी बीच झज्जर शहर में भी चोरों ने बैट्री की एक दुकान को निशाना बना करीब साठ हजार रुपए की बैट्रियों पर हाथ साफ कर दिया।
– एक ही रात में चोरी की वारदातें होने से पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान लगा है, क्योंकि पुलिस 27 अक्टूबर से झज्जर में लगने वाले पशु मेले को लेकर पुलिस अलर्ट पर है। ऐसे में जगह-जगह पुलिस ने नाके लगाए हुए थे और बावजूद इसके चोर माना जा रहा है कि जिले की सीमाओं के पार निकल गए।
– इस बारे में एसपी बी सतीश बालक से बात की गई तो उन्होंने खुद इसे बड़ी चूक माना। उनका कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन भी किया गया है। साथ ही इतनी सख्ती के बावजूद बिना चेकिंग के चोरी की इतनी बड़ी वारदात जांच का विषय है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!