3:11 pm - Monday November 22, 7762

क्लर्क की नौकरी के नाम पर भी लिए थे पैसे, महिला भाजपा नेता समेत 3 पर मामला दर्ज

सरकारी नौकरी के नाम पर रुपये लेने के मामले में नया खुलासा हुआ है। भाजपा नेता ने दो लोगों से क्लर्क की भर्ती के नाम पर भी

सरकारी नौकरी के नाम पर रुपये लेने के मामले में नया खुलासा हुआ है। भाजपा नेता ने दो लोगों से क्लर्क की भर्ती के नाम पर भी रुपये लिए थे। आरोपी भाजपा महिला मोर्चा ग्रामीण मंडल सचिव रजनी देवी ने यह बात कबूली है। रविवार शाम रजनी समेत तीन लोगों के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कर लिया गया।
इससे पूर्व महिला भाजपा नेता के बयान के आधार पर रविवार को पुलिस डीएसपी गुरदयाल सिंह के पास दोनों पक्षों को लेकर पहुंची। धांगड़ के संजय कुमार ने बताया कि उसे क्लर्क लगवाने के नाम पर 80 हजार रुपये लिए गए थे। गांव भाणा भोड़ाबिश्नोइयां के संदीप से एक लाख 25 हजार रुपये लिए गए। दोनों को नौकरी नहीं मिली। इसे भाजपा की महिला नेता ने स्वीकार भी किया। रजनी देवी ने हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरमैन सुनीता दुग्गल के पीए कहे जाने वाले सतपाल बाजीगर का नाम लिया था, जिसको उसने कथित तौर पर रुपये दिए गए थे। अब शिकायतकर्ता को बड़े भाजपा पदाधिकारियों की तरफ से धमकी मिल रही है कि भाजपा की निगरानी कमेटी से शिकायत में उनके नाम क्यों लिखवाए।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

Filed in: Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!