8:55 am - Monday February 19, 2018

खेत में गोली चलाते भाग रहा था ये कुख्यात बदमाश, हरियाणा पुलिस ने मार दी गोली

रोहतक पुलिस की आज ईनामी बदमाश अजय उर्फ बिट्टू के साथ मुठभेड हो गई है। जवाबी कार्यवाही में अजय उर्फ बिट्टू को गोली लगी है। मुठभेड़ में बहादुरी का परिचय देने वाला मुख्य सिपाही राकेश भी जख्मी हुआ है। दोनों घायलों का उपचार पीजीआईएम में चल रहा है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने बताया कि आज एवीटी स्टाफ प्रभारी निरीक्षक मनोज वर्मा को सूचना मिली कि ईनामी बदमाश व सत्यवान मलिक हत्याकांड में वांछित अजय उर्फ बिट्टू पुत्र किशनचन्द निवासी गांव बरौणा जिला सोनीपत अपने साथी के साथ अपाचे मोटरासईकिल पर सवार होकर एक व्यक्ति की हत्या करने के ईरादे से आईएमटी के पास घूम रहा है।

निरीक्षक मनोज वर्मा ने तुरंत उप.नि. सुभाष, उप.नि. सुरेन्द्र व मुख्य सिपाही राकेश को साथ लेकर बदमाश को पकडने के लिए आईएमटी चौक पर आ गए, जहां पर अपाचे मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। बदमाशों ने मोटरसाईकिल आईएमटी में भगा ली। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया। रास्ते में मोड़ पर मोटरसाईकिल स्लीप हुई तो पीछे बैठा बदमाश अजय उर्फ बिट्टू मोटरसाईकिल से उतर कर खेतों में भाग लिया। दुसरा बदमाश मोटरसाईकिल लेकर मौके से फरार हो गया।
पुलिस टीम ने भागते हुए अजय उर्फ बिट्टू का पीछा किया, जिसने पुलिस टीम पर निरंतर फायर करना जारी रखा। एक गोली पुलिस टीम में शामिल मुख्य सिपाही राकेश के दाहिनें हांथ को छुती हुई निकल गई, जिससे राकेश जख्मी हो गया। पुलिस टीम ने जवाबी फायर किया, जिसमें अजय उर्फ बिट्टू गोली लगने से घायल हो गया। घायल अजय को पुलिस टीम ने काबू किया तथा उपचार के लिए पीजीआईएम में दाखिल कराया।

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि कुख्यात बदमाश अजय उर्फ बिटटू पर झज्जर पुलिस द्वारा 50 हजार रुपये ईनाम घोषित है। इसके साथ-2 उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा भी आरोपी पर 50 हजार रुपये ईनाम घोषित किया हुआ है। रोहतक पुलिस को कुख्यात बदमाश अजय हाल ही में हुए सत्यावन मलिक में वांछित है। जिसमें रोहतक पुलिस ने 25 हजार रुपये ईनाम की घोषणा के लिए उच्च अधिकारियों को पत्राचार किया हुआ है।

अजय उर्फ बिट्टू पर 7 हत्याओं के मामलें दर्ज हैं, जिनमें आरोपी वांछित है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर बहादुरगढ़ में बाप-बेटी की हत्या की है। मशहुर हरियाणवी गायिकी बीनू चौधरी की हरिद्वार में हुई हत्या में भी आरोपी शामिल रहा है, जिसमें आरोपी फरार चल रहा है। आरोपी संदीप बड़वासनी गैंग से है। संदीप बडवासनी की हत्या के बाद अजय उर्फ बिट्टू ही गैंग का सरगना है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूट, डकैती आदि की कई वारदातों को भी अंजाम दिया है। रोहतक में शीला बाईपास पर हुए सत्यवान हत्याकांड में अपने साथियों के साथ मिलकर सत्यवान की हत्या की है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!