6:56 pm - Thursday April 19, 2018

अय्याश दरोगा ने होमगार्ड से मांगे पैसे, पैसे न मिलने पर कहा 1 रात के लिए अपनी बीवी भेज दे

उत्तर प्रदेश पुलिस आजकल अपनी छबि चमकाने में जुटी है लेकिन एक पुलिस अधिकारी के कारनामे ने सारा गुड़ गोबर कर दिया है। उत्तर प्रदेश पुलिस की सोशल मीडिया पर जमकर फजीहत हो रही है। अच्छे पुलिस अधिकारीयों की सारी मेहनत पर पानी फिरता दिख रहा है। जी न्यूज़ की एक खबर के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के एक होमगार्ड ने ट्रैफिक पुलिस के दारोगा पर संगीन आरोप लगाया है। होमगार्ड का आरोप है कि दारोगा से जब उसने ड्यूटी चेंज करने की अपील की, तो उन्होंने पहले तो पैसों की मांग की. जब वह पैसे नहीं दे पाया तो, आरोपी दारोगा ने उससे कहा कि पैसे नहीं दे सकते तो, अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो।

खबर सुनने के बाद होमगार्ड की पत्नी गुस्से में सीधे ट्रैफिक पुलिस के ऑफिस पहुंचीं और हंगामा शुरू कर दिया। महिला का शोर सुनकर आस-पास के लोग एकत्र हो गए। इस हंगामे के बाद ये सारा मामला सामने आया. होमगार्ड की पत्नी ने दारोगा को खूब खरी खोटी सुनाई. इस बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया.

होमगार्ड की पत्नी ने दारोगा पर अय्याशी के लिए लड़की की डिमांड करने का आरोप लगाया ह। . महिला के कहा कि उसके होमगार्ड पति ने जब अपनी ड्यूटी चेंज करने के लिए दारोगा से अपिल की तो उन्होंने पहले तो पैसे मांगे फिर जब पति ने कहा कि पैसे तो नहीं हैं, तो आरोपी दारोगा साहिबे आलम ने साफ शब्दों में कहा कि अपनी बीवी को एक रात के लिए भेज दो।

महिला के हंगामे के बाद दारोगा की काफी फजीहत हो गई। अपनी फजीहत होते देख और आरोप को छुपाने के लिए आरोपी दारोगा ने होमगार्ड दिनेश पर सरकारी काम में बाधा डालने और गाली गलौज करने की एफआईआर शहर कोतवाली में दर्ज करवा दी। इस पूरे मामले में एसपी ट्रैफिक कमलेश बहादुर का कहना है कि होमगार्ड ने दारोगा साहिबे आलम पर गंभीर आरोप लगाए है। जिसकी जांच करवाई जा रही है. इस पूरे मामले के बाद दारोगा को फिलहाल होमगार्ड की ड्यूटी लगाने के चार्ज से हटा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द जांच कर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करेगी।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!