2:46 pm - Wednesday October 18, 2017

‘सरकार बनने पर कार्यकर्ताओं की सात पीढ़ी का जुगाड़ बिठा दूंगा’

पेरोल पर रिहा हुए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में आने वाली सरकार इनेलो की होगी और सरकार आने पर कार्यकर्ताओें की सात पीढ़ी का जुगाड़ बैठा दूंगा। चौटाला शुक्रवार को चंडीगढ़ जाते समय रतिया और टोहाना में कार्यकर्ताओं से मिल रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर भी जमकर प्रहार किए।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते इनेलो सुप्रीमो चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार का अधिकारियों पर कंट्रोल नहीं है और अधिकारी सरकार से डरते भी नहीं हैं। प्रदेश के मौजूदा अधिकारी वर्तमान सरकार से नही आने वाली सरकार से ज्यादा डरते हैं। इसलिए इनेलो कार्यकर्ताओं को काम कराने की परवाह नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि गद्दारों की पार्टी में कोई जगह नहीं है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम नए सिरे से पार्टी की सदस्यता शुरू करने जा रहे हैं इसके लिए पार्टी में अधिक सदस्यों को जोड़कर पार्टी को मजबूत करने का काम करें तभी आने वाले समय में इनेलो सरकार बन पाएगी।जेल में मौज है, खुले पार्क हैं, घरवाले अच्छा भोजन भेजते हैं

‘जो पार्टी छोड़कर गए है, इनेलो उन्हे वापिस नहीं लेगी’

चौटाला ने सिरसा के कालांवाली में कहा कि जो कार्यकर्ता पार्टी छोड़कर चले गए हैं, उनकी कोई सिफारिश न करें, क्योंकि उन्हें वापस इनेलो परिवार में शामिल नहीं किया जाएगा। सुरेंद्र नेहरू के प्रतिष्ठान पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते चौटाला ने कहा कि उन्हें जेल में कोई परेशानी नहीं है।

अब वह पहले से भी अधिक स्वस्थ हैं। आप लोग मेरी चिंता न करें। जेल में मौज है, खुले पार्क हैं। खबरों के साथ हनुमान, सिया के राम, अशोक, चंद्रगुप्त, बाजीराव आदि सीरियल देखता हूं। जेल में हूं, इसलिए घर वाले अच्छा भोजन भेजते हैं, तभी तो पहले से ज्यादा फिट हूं। उन्होंने कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से कहा कि अगर आपका कोई छोटा-मोटा काम हो तो मुझसे सीधे मिल सकते हैं।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!