3:11 pm - Saturday November 22, 8166

हरियाणवी युवाओं के लिये खुशखबरी क्लास 3 की भर्तियों में इंटरव्यू खत्म कर सकती है सरकार, कैनिबेट की बैठक में मुहर लगना संभव

प्रदेश सरकार अब क्लास 3 की भर्तियों में इंटरव्यू खत्म करने पर विचार कर रही है। इसके साथ ही जिला स्तर पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्तियां भी स्टाफ सलेक्शन कमीशन के माध्यम से ही करने की योजना है। इन दोनों फैसलों पर मंगलवार को होने वाली राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में मुहर लगाई जा सकती है।

सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में मंगलवार को होने वाली बैठक में गुड़गांव मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी का एक्ट विधानसभा के विशेष सत्र में पारित करवाने का फैसला भी किया जा सकता है। इस मीटिंग में जीएसटी विधेयक पारित करने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने के लिए भी तारीख तय होने की संभावना है। मीटिंग में कुछ विभागों की प्रशासनिक रिपोर्ट में भी मंजूर होने की संभावना है।

सिरे नहीं चढ़ पाई जिलेवार भर्तियां करने की योजना :- चतुर्थ श्रेणी कर्मियों की जिलेवार भर्ती करने की सरकार की योजना सिरे नहीं चढ़ पाई है। विधायकों और कार्यकर्ताओं के बढ़ते दबाव की वजह से सरकार ने पिछले दिनों चतुर्थ श्रेणी कर्मियों की जिलेवार भर्तियां करने का फैसला किया था। लेकिन इन भर्तियों में सिफारिशों का अत्यधिक दबाव होने के कारण अधिकारियों ने हाथ खड़े कर दिए। अब सरकार ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की भर्तियां भी हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन के माध्यम से ही करवाने का फैसला किया है।

Filed in: Jobs, News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!