12:51 am - Tuesday June 26, 2018

सरकार ने युवाओं से छीनी 42 हजार नौकरियां: सुरजेवाला

केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की खट्टर सरकार का रवैया पूरी तरह से किसान विरोधी है। उद्योगपतियों की जेब भरने वाली इस सरकार में किसान इतना मायूस हुआ है जो पहले कभी नहीं हुआ था।

आज कृषि से सम्बंधित हर चीज पर टैक्स लगाकर सरकार किसानों व कृषि दोनों को बर्बाद करने पर तुली है। यह बात आज कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने बालसमंद में आयोजित विशाल युवा एवं किसान सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कही। सम्मेलन में भारी संख्या में किसानों, महिलाओं व युवाओं ने भाग लिया। सुर्जेवाला ने कहा कि हरियाणा सरकार युवा विरोधी है।

रोजगार देने की बजाए युवाओं से रोजगार छीने जा रहे हैं। अपने साढ़े 4 साल के कार्यकाल में सरकार ने युवाओं को मात्र 7 हजार से भी कम नौकरियां दीं और 42 हजार की नौकरियां छीन ली। किसान एवं युवा सम्मेलन में हरियाणा महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा चौहान, हरियाणा कृषक समाज के अध्यक्ष ईश्वर नैन, जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष आनन्द जाखड़, राजेश सन्दलाना, ब्रज लाल, जिला पार्षद कृष्ण सातरोड, पूर्व सरपंच जगदीश, नरसिंह बल्हारा के अलावा भारी संख्या में कांग्रेस नेताओं व पदाधिकारियों ने भी भाग लिया।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!