3:11 pm - Thursday November 22, 7855

पहली बार ऐसा कि मंत्री नहर बंद करने का धन्यवाद देने सीएम के पास जा रहे, यह घटिया राजनीति: अर्जुन

दादूपुर नलवीनहर संघर्ष समिति को अब खाप पंचायतों का भी समर्थन मिल गया है। बुधवार को धरना स्थल पर खाप पंचायतों के…

दादूपुरनलवीनहर संघर्ष समिति को अब खाप पंचायतों का भी समर्थन मिल गया है। बुधवार को धरना स्थल पर खाप पंचायतों के प्रतिनिधि पहुंचे। सूबे सिंह समैण के नेतृत्व में पहुंचे खाप पंचायतों के प्रतिनिधियों ने किसानों की मांगों को जायज बताया। उधर, किसानों ने राज्यमंत्री नायब सैनी का भी पुतला फूंका। आरोप है कि नायब सैनी अपने कार्यकर्ताओं को किसान बताकर नहर बंद करने के लिए सीएम का आभार जताने पहुंचे थे। किसानों ने नायब सैनी पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया। संघर्ष समिति के अर्जुन सुढ़ैल ने कहा कि पहली बार ऐसा हो रहा है। जब कोई नेता नहर बंद करने पर सीएम का आभार जता रहा है।

किसानहिम्मत हारे, हम उनके साथ : खापपंचायतों के प्रतिनिधि सूबे सिंह समैण ने कहा कि किसान हिम्मत हारे, हम सब आपके साथ हैं। जब नर्मदा नदी पर बने सरदार सरोवर बांध को सरकार चालू कर सकती है, तो फिर इस चालू नहर को बंद क्यों कर रही है। सरकार किसान विरोधी फैसले ले, वरना हम सरकार के नेताओं का गांवों में घुसना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा कि सरकार का काम लोकहित में कार्य करना होता है। लेकिन यह पहली बार देखा है कि कोई सरकार चालू नहर को बंद कर रही है। मौके पर ईश्वर सिंह, लालचंद, बलवंत, जोगिंद्र, सुरेश काम्बोज, जगमाल सिंह, जसमेर सिंह, हुक्म सिंह काम्बोज, सुरेश काम्बोज, गुरदेव सिंह, राजेश दहिया, अमर सिंह भूखड़ी भी मौजूद रहे।

हर रोज जलाएंगे सरकार के नेताओं के पुतले: समिति प्रधान

संघर्षसमिति के प्रधान कश्मीर सिंह ढिल्लो ने कहा कि सरकार के मंत्री अपने कार्यकर्ताओं को किसान बनाकर नहर बंद के समर्थन में खट्टर का धन्यवाद करने जा रहे हैं। इससे ज्यादा बेहूदगी से भरी राजनीति नहीं हो सकती। इसके विरोध में अब हर रोज सरकार के विधायकों मंत्रियों के पुतले फूंके जाएंगे। जब तक सरकार नहर को बंद करने का फैसला वापस लेकर किसानों का मुआवजा नहीं देती। यह आंदोलन खत्म नहीं होगा।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!