1:29 am - Saturday December 3, 2016

एडिड कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के चयन में इंटरव्यू के मिलेंगे 15 अंक

asst_1479767083एडिड कालेज में सहायक प्रोफेसर पदों के चयन में इंटरव्यू के 15 अंक रखे गए हैं। चयन के लिए 100 अंक में से 50 अंक शैक्षणिक अंक, 30 अंक डोमेन नॉलेज के मूल्यांकन के लिए और शिक्षण अनुभव, पांच अंक शिक्षण दक्षता के लिए तथा दिए गए विषय पर चार से पांच मिनट की प्रस्तुति और 15 अंक इंटरव्यू के होंगे।
प्रस्तावित चयन प्रक्रिया को विभाग की वेबसाइट www.highereduhry.ac.in पर डाल दिया है और इसके लिए सभी हित धारकों से टिप्पणियां, सुझाव तथा अन्य जानकारियां आमंत्रित की हैं। सुझाव और बदलाव को विचार-विमर्श करने के पश्चात सात दिनों के भीतर विभाग के पोर्टल पर अपलोड कर दिया जाएगा या ईमेल athechrycollege4@gmail.com पर भेजा जाएगा। प्रिंसिपल के चयन के लिए भी कुल 100 अंक होंगे। इसमें से 25 अंक शैक्षणिक बैकग्राउंड के लिए, 30 अंक शिक्षण अनुभव तथा प्रबंधन दक्षता, 25 अंक एपीआई पर आधारित अनुसंधान कार्य तथा प्रकाशन गुणवत्ता एवं 20 अंक साक्षात्कार के होंगे।
आईएएस अधिकारी विवेक अत्रेय को निगरानी व समन्वय विभाग का विशेष सचिव लगाया :- नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे विवेक अत्रेय को निगरानी व समन्वय विभाग का विशेष सचिव नियुक्त किया है। नगर निगम, ओल्ड फरीदाबाद के संयुक्त आयुक्त महावीर प्रसाद को राजेश कुमार के स्थान पर अपने वर्तमान कार्यभार के अतिरिक्त हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद का संपदा अधिकारी नियुक्त किया है। एचसीएस अधिकारी राजेश कुमार को नियुक्ति आदेश बाद में जारी होंगे।
Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!