3:27 pm - Friday May 26, 2806

हरियाणा पुलिस को भारी पड़ी विधायक के ड्राईवर से हाथापाई, हो गया ट्रांसफर

पूंडरी सदर थाना के एसएचओ और कांस्टेबल को विधायक के ड्राइवर से हाथापाई करना भारी पड़ गई। उन्हें तत्काल प्रभाव से सप्ताह बाद ही दोनों का ट्रांसफर कर दिया गया। एसएचओ का ट्रांसफर आरबीआई भोंडसी कर दिया गया वहीं कांस्टेबल को मेवात का रास्ता दिखा दिया गया। मामला पिछले शनिवार का है जब विधायक के ड्राइवर से दोनों ने हाथापाई कर दी थी, सूत्रों के अनुसार दोनों पुलिस कर्मियों डीजीपी से फटकार भी खानी पड़ी।

दरअसल, पिछले शनिवार 23 दिसंबर को पूंडरी थाना चौक के सामने स्थानीय विधायक दिनेश कौशिक के ड्राइवर राजा की बाइक की टक्कर हो गई। अब ड्राईवर राजा ने बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर हंगामा शुरु कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर एसएचओ रणबीर वहां पहुंचे। उन्होंने राजा से बाइक को हटाने के लिए कहा। इस पर ड्राइवर राजा ने कहा कि उसे चोट लगी हुई है वह बाइक हटाने में सक्षम नहीं है। इतने में ही दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच कांस्टेबल राकेश उनके बीच-बचाव का प्रयास करने लगा। एसएचओ ने राकेश की तरफ इशारा करते हुए राजा को थाने ले जाने के लिए कहा। इस पूरी घटना को वहां खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

लोगों के कहने पर ड्राईवर राजा को थाने के बाहर छोड़ा
आसपास के लोगों द्वारा कहने के बाद पुलिस कांस्टेबल ने राजा को छोड़ दिया। इसके बाद राजा ने भी कोई शिकायत नहीं दर्ज करवाई। अब एक सप्ताह बीतने के बाद कांस्टेबल को मेवात थाने ट्रांसफर करने का आदेश आया वहीं एसएचओ को भोंडसी ट्रांसफर कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, दोनों को डीजीपी की कड़ी फटकार भी पड़ी है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!