7:37 am - Tuesday January 23, 2018

CM खट्टर का पलटवार, बोले- जैसा वो करते हैं, वैसा ही औरों के बारे में सोचते हैं

हिमाचल प्रदेश के परवाणू में 15 दिसंबर से होने वाले तीन दिवसीय चिंतन शिविर पर विपक्षी दलों के वार पर मुख्यमंत्री खट्टर ने पलटवार किया। सीएम ने कहा कि बैठक मौज-मस्ती के लिए नहीं है, इसमें हरियाणा के नव निर्माण पर मंथन किया जाएगा। नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के मौज-मस्ती वाले बयान पर सीएम ने कहा कि जैसा वो करते हैं, वैसा ही औरों के बारे में सोचते हैं। उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया।

भिवानी में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल एक स्थान विशेष है। हरियाणा के बार्डर पर है। बैठक में सरकार की योजनाओं की समीक्षा की जाएगी। ऐसी बैठक पहले भी होती रही है। बैठक में पहली बार अधिकारियों को बुलाया गया है। मंत्री, अधिकारी और विशेषज्ञ सामूहिक विचार करेंगे और नव हरियाणा के लिए योजनाएं बनाएंगे।

वहीं, रोहतक में मीडिया से बातचीत में सीएम ने कहा कि चिंतन शिविर में भाजपा सरकार की गत तीन वर्ष की उपलब्धियों और शेष दो वर्ष के कार्यकाल की समीक्षा एवं चिंतन किया जाएगा। समाज और प्रदेश को आर्थिक रूप से प्रगति की ओर ले जाने की रूपरेखा तैयार होगी। जन कल्याणकारी नीतियों और कानूनों पर विचार-विमर्श होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के चिंतन शिविर के बारे में पहले किसी भी सरकार और पार्टियों ने नहीं सोचा। चिंतन और समीक्षा करना बीजेपी की परंपरा रही है।

परवाणू के जिस होटल में शिविर लगने जा रहा है वह सामान्य होटल है। यह होटल सैर सपाटे के लिए नहीं है। इस तरह की समीक्षा एवं मंथन एकांत क्षेत्रों में किया जाता है। शिविर में सरकार के मंत्री, अधिकारी और बाहर के प्रतिनिधि सरकार के कार्यों की समीक्षा करेंगे। बता दें कि हरियाणा सरकार 15 दिसंबर से तीन दिन तक हिमाचल प्रदेश के परवाणू के एक होटल में चिंतन करेगी। सरकार के चिंतन शिविर को विपक्षी दलों ने तीखी आलोचना की है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!