5:01 pm - Monday May 29, 2017

गुड न्यूजः विभिन्न पदों पर होंगी 50 हजार भर्तियां, तैयार रहें युवा

सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी। बहुत जल्द विभिन्न पदों पर 50 हजार भर्तियां होने जा रही हैं। इसका ऐलान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किया। वे जींद के नरवाना विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि प्रदेश के करीब 50 हजार भवन निर्माण से जुड़े मजदूरों की पत्नियों को मुफ्त सिलाई मशीन दी जाएंगी।

मजदूरों के परिवारों को सरकार सोलर लालटेन भी देगी। साथ ही सरकार जल्द ही 50 हजार भर्तियां करेगी, इसमें हर प्रकार के पद शामिल हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार को बने 26 महीने हुए हैं और इस दौरान भ्रष्टाचारियों पर नकेल डालने को गंभीर प्रयास हुए हैं। प्रदेश में भ्रष्टाचार की कमर टूटी है। पहले राजनेताओं, कर्मचारियों और अधिकारियों में हर जगह भ्रष्टाचार था, लेकिन ऑनलाइन लेनदेन से इस पर अंकुश लगा है।

प्रदेश, देश और विदेशों के निवेशक भी हरियाणा में निवेश करने में इच्छुक हैं। इसके लिए सात लाख करोड़ रुपये के निवेश के समझौते कंपनियों के साथ हुए हैं। पिछली सरकारों ने उद्योगों को सुविधाएं नहीं दी। इससे निवेश के मामले में हरियाणा 14वें स्थान पर था, जो अब पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, विधायक प्रेमलता मौजूद रहीं।

सीएम ने कहा कि उनका लक्ष्य हर विधानसभा क्षेत्र में बराबर विकास करवाना है। चाहे वहां भाजपा विधायक हो, या किसी ओर दल का। उन्होंने कहा कि उनको पांच साल के लिए लोगों ने सेवा करने के लिए भेजा है। आगे लोगों की मर्जी।

Filed in: Jobs

One Response to “गुड न्यूजः विभिन्न पदों पर होंगी 50 हजार भर्तियां, तैयार रहें युवा”

  1. Arun
    12/19/2016 at 9:30 pm #

    Sir jii jo exam ho rhe hai unka kuch pta chala ki kb tk results aayega. Ye jo 50000 lagne hai Sir ye tho july se bol rhe pr aabhi tk kuch nhi ye kb tk start ho sakte hai jii

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!