3:29 pm - Saturday June 20, 9592

जींद रैली फेल होने के बाद जनता जनार्दन का दर्द समझने लगे हरियाणा बीजेपी विधायक

हरियाणा में वही होने लगा जिसका अनुमान लगाया जा रहा था। भाजपा की जींद रैली फेल होने के बाद अब जनता जनार्दन की सुनी जाने लगी है। आज भिवानी से इसके शुरुवात हुई है। पूर्व मंत्री एवं विधायक घनश्याम सर्राफ ने कहा कि शहर की सीवर व्यवस्था दुरस्त कराई जाए। स्वच्छ पेयजल की सप्लाई हो। किसी भी क्षेत्र में दूषित पानी की सप्लाई नहीं पहुंचनी चाहिए। किसी भी सीवर का मेनहॉल बिना ढक्कन के नहीं मिलना चाहिए। यह सब कार्य अधिकारी दस दिन के भीतर पूरा करवाए। अगर नहीं हुआ तो 11 वें दिन संबंधित अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी उनको किसी सुरत पर बख्शा नहीं जाएगा।

वह सोमवार सुबह अपने कार्यालय में शहर की सीवर, पीने के पानी की व्यवस्था को लेकर पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाए। इस मामले में किसी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं होगी।

पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों के समक्ष लोगों ने टिब्बा बस्ती में सीवर व्यवस्था की समस्या, सभी मेनहॉल पर ढक्कन लगाए जाने, एक गली में 150 फूट की सीवर लाइन डाले जाने,बागकोठी में नई पाइप लाइन डालने, लाजपत नगर तोशाम बाइपास पर सीवरेज की लाइन, सोमवार माता,डोभी तालाब,मानान पाना, जितुवाला जोहड़, ग्वार फैक्टरी के पीछे,दादरी गेट, हनुमान गेट, हालुवास गेट, त्रिवेणी जोहड़ी, बैंक कॉलोनी की सीवर व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की। इस पर विधायक श्री सर्राफ ने अधिकारियों से कहा कि उक्त समस्याओं का शीघ्र समाधान करें। अगर ढिलाई बरती तो उनकी सीएम से शिकायत की जाएगी।

शहर की सीवर व पानी की समस्या को लेकर धरने पर बैठे एमसी की समस्या का शीघ्र समाधान करवाने का भरोसा दिलाया। इस दौरान विधायक श्री सर्राफ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल व पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों की शिकायत की। मुख्यमंत्री से विभाग में कुछ संशाधन उपलब्ध करवाने की भी मांग की। उसके बाद उन्होंने अधिकारियों से कहा कि पार्षद उनकी छोटी सरकार है। उनको खुश रखना जरूरी है वे राजी होंगे तो मैं भी खुश। अगर वे नाराज हुए तो मैं उनके साथ खड़े नजर आएंगे। चूंकि उनके लिए पब्लिक जरूरी। उन्होंने कहा कि सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है। सरकार पूरा बजट जारी करती है,लेकिन अधिकारी इस मामले में कोताही बरते है। अनियमितता बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जाएगा।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!