5:27 am - Saturday March 25, 2017

जानिए कब होंगे हरियाणा पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती के इंटरव्यू, पढ़ें शेड्यूल

haryana-police

हरियाणा में पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती मामले में फिजिकल टैस्ट के परिणाम में अनियमित्ताओं को लेकर दाखिल अपील पर हरियाणा सरकार ने हाईकोर्ट में अंडर टेकिंग दिया है कि 19 जनवरी तक वे इंटरव्यू प्रक्रिया आरंभ नहीं करेंगे। सरकार के इस आश्वासन के बाद हाईकोर्ट ने सुनवाई को 19 जनवरी तक के लिए टाल दिया। मामले में आवेदकों की ओर से सिंगल बेंच के फैसले को चुनौती देते हुए डिवीजन बेंच में याचिका दाखिल की गई थी।

याची ने कहा कि सिंगल बेंच ने सभी याचिकाओं में फिजिकल टैस्ट को लेकर दर्ज की गई आपत्तियों पर मेरिट के आधार पर फैसला नहीं दिया है। एक याचिका को टैस्ट के तौर पर लिया गया था और इसके बाद अन्य याचिकाएं खारिज कर दी थी।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

हरियाणा सरकार ने हाईकोर्ट में सौंपी अंडरटेकिंग

डिवीजन बेंच ने सिंगल बेंच के फैसले पर रोक लगाते हुए याचियों को लिखित परीक्षा में शामिल होने की छूट दे दी थी। इसके बाद हाईकोर्ट ने वीडियोग्राफी देखने की याची की छूट दी थी।

हाईकोर्ट में जब इस बारे में रिकार्ड पेश किया गया तो आगे बहस के लिए समय मांगा गया। इसपर याचिकाकर्ताओं ने कहा कि इसी बीच इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी और ऐसा हुआ तो याची का हक उसे कैसे मिलेगा।

इसके बाद हरियाणा सरकार ने कोर्ट में आश्वासन दिया कि अगली सुनवाई तक इंटरव्यू की प्रक्रिया को आयोजित नहीं किया जाएगा। इस आश्वासन के बाद हाईकोर्ट ने सुनवाई 19 जनवरी तक के लिए टाल दी।

Filed in: Jobs

One Response to “जानिए कब होंगे हरियाणा पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती के इंटरव्यू, पढ़ें शेड्यूल”

  1. Raj
    12/12/2016 at 10:44 am #

    Nice. Jiska hakk bnta h use milna jruri h. But hssc board or court ko chahiye jaldi se solution kre. Taki hor hajaro ka nukshaan na ho. All the best all inspired police candidates. Jai hind.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!