5:57 pm - Wednesday December 7, 2016

जानलेवा पुलिस भर्ती: एक और अभ्यर्थी ने दम तोड़ा, अब तक 4 की मौत

Haryana Police Recruitmentपुलिस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने आए एक और युवक की बुधवार रात मौत हो गई। दौड़ के दौरान गश खाकर गिरे सोनीपत जिले के कथूरा निवासी भूपेंद्र ने पीजीआई चंडीगढ़ ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। इससे पहले भी दौड़ के दौरान बेसुध हुए दो युवकों की मौत हो चुकी है। तीन मौतों से हरकत में आए आईजी करनाल रेंज और एसपी कुरुक्षेत्र ने गुरुवार सुबह से भर्ती स्थल का दौरा किया।

भूपेंद्र के भी नशे के सेवन की आशंका जताई जा रही है, हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारण सामने आएंगे। इधर पूर्व आईजी रणबीर शर्मा ने भर्ती बोर्ड के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और भर्ती स्थल को बदलने के लिए धरना शुरू कर दिया है।

एचएसएससी की ओर से आयोजित हरियाणा पुलिस भर्ती में शामिल हुए कथूरा गांव निवासी 18 वर्षीय भूपेंद्र की बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे चंडीगढ़ में मौत हो गई। भूपेंद्र शाम को भर्ती प्रक्रिया में शामिल हुआ था। दौड़ लगाने के दौरान वह गिर कर बेहोश हो गया था।

उसे सेक्टर चार स्थित पॉलीक्लिनिक में लाया गया, जहां से सिविल अस्पताल और बाद में पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया था। एंबुलेंस भूपेंद्र को लेकर पीजीआई के गेट तक ही पहुंची थी कि उसकी मौत हो गई।

Filed in: Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!