8:29 am - Tuesday December 6, 2016

सैनिक स्कूल में दाखिला लेना है तो देखिए, प्रवेश परीक्षा की तारीख तय

haryana-sainik-school-admission-schedule-released

अगर आप अपने बच्चे का दाखिला सैनिक स्कूल में कराना चाहते हैं तो जल्दी से अप्लाई करें। एंट्रेंस एग्जाम का शेड्यूल जारी हो गया है। परीक्षा का आयोजन 8 जनवरी 2017 को किया जा रहा है। इस प्रवेश परीक्षा के लिए आवेदन जमा करवाने की अंतिम तिथि 30 नवंबर  2016 को दोपहर 1 बजे तक निर्धारित की गई है।

सैनिक स्कूल कुंजपुरा के एक प्रवक्ता ने बताया कि केंद्रीय और प्रांतीय स्कूलों  द्वारा छात्रों की शैक्षिण स्थिति व माता पिता की वार्षिक आय पर छात्रवृतियां प्रदान की जा रही है। छठी व नौवीं कक्षा के लिए क्रमश: 80 व 20 सीटों के लिए विवरण पत्रिका, 17 अक्तूबर से 11 नवंबर तक किसी भी कार्यदिवस को 10 से दोपहर 1 बजे तक प्राप्त की जा सकती है।

उन्होंने बताया कि सामान्य तथा रक्षाकर्मियों के लिए 400 रुपये और अनुसूचित जाति व  जनजाति के लिए ढाई सौ रुपये देकर विवरण पत्रिका प्राप्त की जा सकती है। विवरण पत्रिका सामान्य और रक्षा कर्मी 450 रुपये तथा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवार 300 रुपये का बैंक ड्राफ्ट भेजकर प्राप्त कर सकते है। बैंक डाफ्ट प्रधानाचार्य सैनिक स्कूल कुंजपूरा के पक्ष में कुंजपुरा पर देय होना चाहिए।

Filed in: Admissions

No comments yet.

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!