6:50 pm - Thursday April 19, 2018

भंग किया जाए HSSC बोर्ड, CBI से हो घोटाले की जांचः अभय

इनेलो नेता अभय चौटाला ने चंडीगढ़ में हुई प्रेस कॉंफ्रेस के दौरान सीएम खट्टर पर तीखे वार किए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एचएसएससी घोटाले के आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहे है।  उन्होंने मांग की कि इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जाएं। साथ ही सीएम के खिलाफ प्रिविलेज मोशन लाया जाए। चौटाला ने कहा कि सीएम ने एक व्यक्ति को बचाने के लिए पूरे विधानसभा का अपमान किया है।

साथ ही कहा कि भाजपा कांग्रेस को बचाने में जुटी है। भाजपा ने अपनी सरकार में 5 गुना भ्रष्टाचार बढ़ाया है। साथ ही कहा कि बारिश में जिस किसानों को नुकसान हुआ है  उसे सरकार राहत दे और 200 रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से गिरदावरी के बाद उन्हें मुआवजा दिया जाए।

वहीं, बसपा से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि कांशीराम और देवी लाल का बड़ा रिश्ता था। उन्होंने कहा कि जब तक एसवाईएल का पानी नहीं मिलेगा तब तक यह संघर्ष जारी रहेगा। हम हजारों की संख्या में गिरफ्तारियां देंगे। हम एसवाईएल के लिए जेल भरो आंदोलन करेंगे। 1 मई को भिवानी में, 4 को यमुनानगर, 8 को नूह मेवात, 11 को सिरसा और 15 को नारनौल,18 मई को कुरुक्षेत्र, 22 मई को फतेहाबाद, 25 मई को रोहतक तथा 29 मई को करनाल में अपनी गिरफ्तारी देंगे। साथ ही कहा कि भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ होने वाले गठबंधन को हमारा पूर्ण समर्थन है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!