9:32 pm - Friday April 28, 2017

31 तक खत्म होगा नौकरियों के परिणामों का इंतजार

2016 में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से निकाली गई भर्तियों के लिए परीक्षा देने वाले लाखों आवेदकों के लिए अच्छी खबर है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने सभी नौकरियों के लिए हुई परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने की रफ्तार बढ़ा दी है। जिसके चलते 31 जनवरी तक विभिन्न नौकरियों के लिए हुई परीक्षाओं के परिणाम को घोषित कर दिया जाएगा। यह खुलासा दैनिक एक्सप्रेस से खास बातचीत में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भारत भूषण भारती ने किया। उन्होंने कहा कि सभी परीक्षाओं के परिणाम लगभग तैयार हैं और 31 जनवरी तक इन्हें घोषित कर दिया जाएगा।

पांच लाख से अधिक ने दी परीक्षाएं : हरियाणाकर्मचारी चयन आयोग की ओर से 2016 में पटवारी, ऑक्शन रिकॉर्डर, शिफ्ट अटेंडेंट, बिजली ग्रिड ऑपरेटर सहित कई परीक्षाएं ली गई। इन सभी परीक्षाओं के परिणाम घोषित होने से परीक्षार्थी परेशान हैं। इसका कारण पुलिस भर्ती की प्रक्रिया का इन परीक्षाओं के बाद शुरू होकर भी लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित होना है। आवेदकों ने कहा कि सरकार को बने सवा दो साल गुजर चुके हैं। परीक्षा परिणाम के बाद इंटरव्यू और नौकरी ज्वाइन करने की प्रक्रिया भी कम से कम छह महीने की है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

तेजी से परिणाम हो रहे घोषित

हरियाणाकर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भारत भूषण भारती ने कहा कि आयोग तेजी से परीक्षाओं के परिणाम घोषित करने में जुटा है। 21 जनवरी को पीजीटी सोशलॉजी साइकोलोजी की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है। इससे पहले 20 जनवरी को टीजीटी उर्दू, होम साइंस मेवात, संगीत और शारीरिक शिक्षा और 19 जनवरी को पीजीटी अंग्रेजी का परिणाम घोषित किया है। भारत भूषण भारती ने कहा कि पटवारी, ऑक्शन रिकॉर्डर, शिफ्ट अटेंडेंट और ग्रिड ऑपरेटर सहित 2016 में हुई अन्य परीक्षाओं के परिणाम भी 31 जनवरी तक घोषित कर दिए जाएंगे। ताकि भर्ती प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जा सके और युवाओं को रोजगार दिया जाए।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

Filed in: Jobs, News

3 Responses to “31 तक खत्म होगा नौकरियों के परिणामों का इंतजार”

  1. 01/31/2017 at 4:45 pm #

    Haan g bhushan g 31 January to ho gai. 31 January ka matlab kahin 31 january 2018 to nahi hai aapka.

  2. 01/31/2017 at 4:45 pm #

    Itna Sust Board Na dekha Kabhi.

  3. 01/31/2017 at 4:50 pm #

    Same same same same same same same

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!