3:11 pm - Thursday November 22, 7466

सेना में इन पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, 3 राज्यों के लिए खुली भर्ती, देखिए

भारतीय सेना में कुछ खास पदों पर भर्ती होने जा रही है। तीन राज्यों के युवाओं के लिए सेना में जाने का सुनहरा मौका है, तो जल्दी से आवेदन कर दीजिए।

सेना में धर्म शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आठ नवंबर तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। धर्म शिक्षक पदों में पंडित, ग्रंथी, पादरी और मौलवी आदि पद शामिल हैं।

सेना भर्ती कार्यालय अंबाला छावनी के सहायक भर्ती निदेशक संदीप कुमार ने बताया कि इन पदों की भर्ती के लिए भर्ती रैली साल 2018 के जनवरी में हिसार में आयोजित की जाएगी। हरियाणा के पलवल, मेवात, गुड़गांव और फरीदाबाद जिलों को छोड़कर शेष सभी 18 जिलों के युवा आवेदन कर सकते हैं।

इसके अतिरिक्त हिमाचल प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के उम्मीदवार भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह आवेदन सेना भर्ती के लिए उपलब्ध वेबसाइट से किए जा सकते हैं। परीक्षा के लिए आवश्यक योग्यता, जानकारी भी वेबसाइट पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि हिसार में आयोजित होने वाली भर्ती रैली में आवेदकों की शारीरिक मापदंड परीक्षा, मेडिकल टेस्ट और दस्तावेजों की जांच होगी तथा इस रैली में फिट घोषित किए जाने वाले उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 25 फरवरी को हिसार में आयोजित की जाएगी।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!