5:04 pm - Wednesday April 18, 2018

HPSC पब्लिक रिलेशन ऑफिसर की नौकरी निकली, 26 अप्रैल तक कर सकते हैं आवेदन

हरियाणा लोक सेवा आयोग ने सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग में  जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी, श्रेणी-2 (ग्रुप-बी) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। विभाग द्वारा अतिरिक्त पदों की मांग को देखते हुए कुल 10 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गये हैं।
कुल 10 पदों में सामान्य श्रेणी के 6 पद, हरियाणा अनुसूचित जाति के दो पद, हरियाणा पिछड़ा वर्ग का एक पद और हरियाणा भूतपूर्व सैनिक श्रेणी का एक पद शामिल है।
इच्छुक उम्मीदवार अपना आवेदन ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से 12 अप्रैल, 2018 से 26 अप्रैल, 2018 को सायं 5.00 बजे तक जमा करवा सकते हैं। भारतीय स्टेट बैंक की किसी भी शाखा में 30 अप्रैल, 2018 तक फीस जमा करवाई जा सकती है और आयु तथा शैक्षणिक योग्यताएं इत्यादि के लिए 26 अप्रैल, 2018 निर्धारित तिथि मानी जाएगी।
जिन उम्मीदवारों ने विज्ञापन संख्या 2(7), 2015 के तहत पहले आवेदन किया हुआ है, उन्हें पुन: आवेदन करने के आवश्यकता नहीं है। उनके पिछले आवेदन पर विचार किया जाएगा और उनकी आयु को भी पिछले आवेदन के अनुसार माना जाएगा। यदि कोई आवेदनकर्ता अपनी श्रेणी, शैक्षणिक योग्यता, सम्पर्क नम्बर और पता में बदलाव करना चाहता है तो वह आयोग की वैबसाइट पर लोगइन कर सकता है और यह विकल्प उन आवेदनकर्ताओं के लिए होगा, जिन्होंने विज्ञापन संख्या 2(7), 2015 के तहत पहले ही आवेदन किया हुआ है।
यदि कोई आवेदनकर्ता आवेदन फार्म की हार्डकॉपी भेजता है तो उसके आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। जिन उम्मीदवारों ने पहले आवेदन किया हुआ है और उनका चालान सृजित हो गया था, परंतु वे निर्धारित अवधि में फीस जमा नहीं करवा पाए थे, को शुद्धि पत्र के अनुसार नया आवेदन करने की आवश्यकता है और ऐसे उम्मीदवारों की आयु और शैक्षणिक योग्यता शुद्धि पत्र के अनुसार मानी जाएगी।
इन पदों के सम्बन्ध में अधिक जानकारी के लिए आयोग की वैबसाइट www.hpsc.gov.in पर सम्पर्क किया जा सकता है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!