8:36 pm - Monday December 11, 2017

मेरिट पर ही मिलेगी नौकरी, अगले चुनाव में चाहे वोट देना या न देना : मनोहरलाल

हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहरलाल ने कहा है कि अब राज्‍य में नौकरी सिफारिश पर नहीं मेरिट पर मिलेगी। इससे कोई समझौता नहीं होगा, चाहे आप अगले चुनाव में वाेट देना या न देना। राज्‍य में नौकरी पाने के लिए नेताओं के चक्‍कर काटने की जरूरत नहीं है।

वह लाडवा में अपने रोड शाे के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि हरियाणा में अब तक नौकरी बेची जाती रही और चहेतों को बांटी जाती रही है। इस खेल में योग्‍य युवाओं को अपने हक से वंचित रहना पड़ रहा है। अब ऐसा नहीं हाेगा। अब नौकरी को लेकर वोट का खेल नहीं चलेगा। चाहे इस कारण जनता अगले चुनाव में वोट दे या न दे।

उन्‍होंने कहा कि यह लोगों को देखना है कि अगली बार उन्‍हें जनता की सरकार चाहिए कि नेताओं की। मुख्यमंत्री ने रविवार सुबह यमुनानगर से रोड शो शुरू किया और रादौर होते हुए लाडवा पहुंचे। रास्‍ते में जगह-जगह भारी संख्‍या में लोगों ने उनका स्‍वागत किया। लाडवा पहुंचने पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के संग आमलोगों ने उनका स्‍वागत किया।

मुख्‍यमंत्री यमुनानगर से इंद्री तक रोड शो कर रहे हैं। लाडवा के बार वह कुरुक्षेत्र पहुंचे और वहां भी लोगों से रूबरू हुए। उन्‍होंने कुरुक्षेत्र में भी लाेगों को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार सभी क्षेत्रों का समान विकास करने के लिए प्रतिबद्ध है। राज्‍य के किसी भी हिस्‍से से विकास और नौकरी के मामले में भेदभाव नहीं होगा। कुरुक्षेत्र के बाद वह करनाल के इंद्री की ओर रवाना हो गए।

बाद में मनोहरलाल ने इंद्री में राेड शो किया आैर लाेगों से रूबरू हुए। इस दौरान काफी संख्‍या में लाेगों ने मुख्‍यमंत्री का स्‍वागत किया। मुख्‍यमंत्री ने रोड शो के बाद एक रैली को संबोधित किया। रैली में उन्‍हाेंने क्षेत्र के लिए कई विकास याेजनाओं का भी एलान किया। उन्‍होंने कहा कि क्षेत्र में 55 करोड़ रुपये के विकास कार्य को करवाए जाएंगे।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!