12:11 am - Sunday August 20, 2017

केंद्रीय विवि जांट-पाली में एलडीसी की परीक्षा में नकल करते पकड़ा, गिरफ्तार

हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय जांट -पाली में एलडीसी की परीक्षा के दौरान मोबाइल से नकल करने के मामले में पुलिस ने विवि के रजिस्ट्रार की शिकायत पर एक परीक्षार्थी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है। रविवार को विवि में एलडीसी पद के लिए परीक्षा हुई। शाम के सत्र में परीक्षा के दौरान विवि की निरीक्षण टीम ने विजय नाम के एक परीक्षार्थी को मोबाइल पर वॉट्सएप के माध्यम से नकल करते पकड़ा था। विवि के रजिस्ट्रार रामदत्त ने कहा कि एलडीसी की शाम के सत्र की परीक्षा रद्द कर दी गई है। परीक्षा की आगामी तारीख जल्द घोषित की जाएगी।

हिसार-जींद के ये युवक पकड़े गए :- हिसार जिले के टोकस पातन गांव के सुनील व रवि, लितानी के नवदीप, कुंदनपुरा के सुनील कुमार और जींद के काकड़ौद गांव के जयदीप, नचारखेड़ा के अमित, दुर्जनपुर के संजय व अश्विनी को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। इनके अलावा यूपी के सीआरपीएफ जवान गौरव व बिजनौर के अमित कुमार को पकड़ा है।

दीपक के पास 200 सॉल्वर्स की टीम :- लखनऊ एसटीएफ के एएसपी डॉ. अरविंद कुमार चतुर्वेदी के मुताबिक दीपक के पास 200 सॉल्वर्स की टीम है। उसके निर्देश पर असल अभ्यर्थी प्रवेश पत्र पर अपनी धुंधली फोटो लगाते थे। बाद में दीपक इन अभ्यर्थियों से मिलते-जुलते हुलिये वाले सदस्यों को ही सॉल्वर बनाकर भेजता था। पकड़े गए युवक पहले भी इस तरह परीक्षा दे चुके थे।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!