3:29 pm - Saturday June 20, 1401

पीएम मोदी और अमित शाह को साढ़े तीन साल का हिसाब देंगे मनोहर

मिशन 2019 का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा ने राज्यों में खुद की अगुवाई वाली सरकारों के पेंच कसने शुरू कर दिए हैं। बुधवार को दिल्ली में हो रही भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक में न केवल केंद्रीय योजनाओं की समीक्षा होगी, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरी ग्राउंड रिपोर्ट लेंगे। हरियाणा का प्रेजेंटेशन तैयार करने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ मंत्रियों और अफसरों की टीम ने पूरी ताकत झोंक रखी है।

दिल्ली में प्रधानमंत्री और भाजपा अध्यक्ष से होंगे रूबरू, केंद्रीय योजनाओं की रिपोर्ट तैयार

केंद्रीय स्तर की बैठक में हरियाणा में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव कराने की संभावनाओं पर चर्चा होगी। मुख्यमंत्री पहले ही इस मसले पर मंत्रियों और पार्टी संगठन के शीर्ष पदाधिकारियों का मन टटोल चुके। अब यह रिपोर्ट पीएम मोदी और शाह के सामने रखी जाएगी। इस पर अंतिम निर्णय उन्हीं का होगा।

मंत्रियों के साथ अफसरों ने खंगाली फाइलें, मंत्रिमंडल बैठक में प्रेजेंटेशन पर चर्चा

बैठक की तैयारी को लेकर सीएमओ के निर्देश पर दो दिन तक मंत्री और अफसर लगातार फाइलें खंगालने में लगे रहे। केंद्र प्रायोजित योजनाओं स्वास्थ्य योजना, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना और बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ सहित अन्य तमाम योजनाओं की पूरी क्रियान्वयन रिपोर्ट तैयार है। इसे मंगलवार को मुख्यमंत्री कार्यालय को सौंप दिया गया। शाम को हुई कैबिनेट बैठक में रिपोर्ट पर चर्चा कर इसे फाइनल टच दे दिया गया।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!