3:24 pm - Monday April 22, 7805

भाजपा हमारी बिरादरी (बनियों) की पार्टी है, अब खुश हो जाएगी हमारी बिरादरी: नरेश अग्रवाल

भाजपा में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने जो बयान दिया था उससे उन्हें भाजपा सहित सपा भी घेर रही है। अखिलेश यादव अग्रवाल पर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि, श्रीमती जया बच्चन जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए.

केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि नरेश का भाजपा में स्वागत है, लेकिन जया बच्चन पर टिप्पणी अस्वीकार्य है। मालुम हो कि सपा से राज्यसभा टिकट न मिलने से नाराज नरेश विधायक बेटे नितिन अग्रवाल के साथ भाजपा में शामिल हुए हैं। भाजपा में आते ही अभिनेत्री व राज्यसभा सांसद जया बच्चन का नाम लिए बगैर उन्हें ‘फिल्मों में नाचने वाली’ कह दिया।

उन्होंने कहा कि वे सपा के लिए हमेशा समर्पित रहे, लेकिन जब राज्यसभा में उम्मीदवार बनाने का मौका आया तो फिल्मों में नाचने वालों से मेरी तुलना करके मुझे साइडलाइन कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा में बिना किसी शर्त के शामिल हुए हैं और किसी पद की महत्वाकांक्षा लेकर नहीं आये। अग्रवाल ने कहा कि राज्यसभा चुनावों में उनके विधायक बेटे भाजपा को वोट देंगे। उन्होंनेे यह भी कहा कि भाजपा तो उनकी बिरादरी (बनियों) की पार्टी है। उनकी बिरादरी अब खुश हो जाएगी।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!