10:35 pm - Friday April 13, 2018

लुटेरे फोर्टिस अस्पताल से 25 करोड़ की डील कर रहे हैं अनिल विज: जयहिंद

दिल्ली सरकार मैक्स जैसे बडे़ हस्पताल के खिलाफ कार्यवाही की है, लेकिन हरियाणा सरकार गुरूग्राम के फोर्टिस हस्पताल पर कार्यवाही करने से कतरा रही है, जिससे यह जाहिर होता है कि स्वास्थ्यमंत्री अनिल विज की शय पर प्रदेश में प्राईवे हस्पताल माफिया पनप रहा है। यह कहना है आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का। वे आज रोहतक स्थित प्रदेश पार्टी कार्यलय में प्रैसवार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने ऐलान कर दिया कि अगर दो तीन दिन में फोर्टिस हस्पताल पर कार्यवाही नहीं हुई तो विज के आवास का घेराव किया जाएगा।

जयहिंद ने कहा कि आप पार्टी स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पहले से ही सरकार को बेनकाब करती आई है। आज फिर दिल्ली में मैक्स हस्पताल कर लाईसैंस रद्द कर यह दिखा दिया है कि कोई कितना ही बड़ा आदमी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। लेकिन हरियाणा सरकार गुरूग्राम के फोर्टिस हस्पताल पर कार्यवाही नहीं कर रही है। इससे यह साफ जाहिर है कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की शय पर हस्पताल माफिया पनप रहा है और इस मामले में विज हस्पताल के साथ पैसे की सैटिंग करने में जूटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि अनिल विज यह बताए की 3 साल में कितने सरकारी हस्पताल खोले गए हैं। जबकि रोहतक में पीजीआई के चारों ओर प्राईवेट हस्पतालों की भरमार हैं। अनिल विज केवल टविटर के मंत्री बनकर रह गए है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर फोर्टिस हस्पताल के खिलाफ जल्द ही कार्यवाही नही की गई तो आप पार्टी विज के आवास का घेराव करेगी।जयहिंद का कहना है कि फोर्टिस अस्पताल से विज 25 करोड़ की डील कर रहे हैं

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!