1:58 pm - Thursday November 15, 2018
Kindle Fire Coupon Kindle Fire Coupon 2012 Kindle DX Coupon 2012 Kindle Fire 2 Coupon Amazon Coupon Codes 2012 Kindle DX Coupon PlayStation Vita Coupon kindle touch coupon amazon coupon code kindle touch discount coupon kindle touch coupon 2012 logitech g27 coupon 2012 amazon discount codes

हर डिपो में होगी आऊटसोर्सिंग के तहत भर्ती, एसीएस ने दिए आदेश

रोडवेज कर्मचारियों से विफल रही बैठक के बाद परिवहन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव धनपत सिंह ने कहा कि यात्रियों को कोई असुविधा ना हो इसके लिए आउटसोर्सिंग पॉलिसी पार्ट वन के तहत स्टाफ एसआई तौर पर भर्ती किया जाएगा। सभी जिलों के एडीसी को कहा गया है कि जिस भी जीएम को जितना स्टाफ चाहिए, डीसी रेट पर उपलब्ध करवाएं। वहीं उन्होंने प्रोविजनल पीरियड में चल रहे ड्राइवर और कंडक्टर के साथ उनके अभिभावकों से भी अपील की है कि वह यूनियन नेताओं के बहकावे में ना आएं और तुरंत अपने काम पर लौटें।

एसीएस ने कहा कि यूनियन के सभी नेता और अधिकतर कर्मचारी स्थाई रूप से रोडवेज में कार्यरत हैं, लेकिन प्रोविजनल पीरियड में चल रहे कर्मचारियों को बिना किसी नोटिस के निकाला जा सकता है, इसलिए वह उनके बहकावे में ना आएं। एसीएस ने कहा कि कर्मचारियों के साथ उनकी कोई निजी लड़ाई नहीं है, लेकिन जनता के हित में कर्मचारियों के ऊपर इस तरह की कार्रवाई करने के फैसले लेने पड़ते हैं।

जल्दी करें! रोडवेज कर्मियों की हड़ताल ने बेरोजगारों को दिया रोजगार का मौका

रोडवेज की तालमेल कमेटी के साथ हुई बैठक की जानकारी देते हुए एसीएस ने बताया कि 720 बसों के टेंडर में कोई घोटाला नहीं हुआ है। लगभग 530 बसों के लिए सरकार बस मालिकों से एग्रीमेंट कर चुकी है, इसलिए वह अपने इस फैसले को वापस नहीं ले सकती। लेकिन अन्य बसों को प्रति किलोमीटर की दर से नहीं लिया जाएगा और जांच भी करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि यूनियन लगातार अपनी मांग पर अड़ी रही जिसके चलते ही वार्ता विफल हुई, आगे भी यूनियन से बातचीत हो सकती है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*