1:10 am - Sunday December 4, 2016

NIT में 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदन

NIT में 12वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, जल्द करें आवेदनराष्ट्रीय प्रद्योगिकी संस्थान राउरकेला ने नौकरी के लिए आवेदन की मांग की है। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार 31.10.2015 से पहले करें आवेदन।

ये नौकरियां सुपरिटेंडेंट अकाउंटेंट के 9,टेक्लनकल असिस्टेंट के 12 तथा टेक्निकल लेबरेटरी असिस्टेंट के 22 रिक्त पदों के लिए हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदक की शैक्षिक योग्यता सुपरिटेंडेंट के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से प्रथम श्रेणी में ग्रेजुएट और कंप्यूटर की जानकारी होनी चाहिए।

अकाउंटेंटे पद पर आवेदन के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से कॉमर्स ग्रेजुएट डिग्री अथवा एमबीए होना आवश्यक है वहीं टेक्निशन पद पर आवेदन के लिए आवेदकों का 12वीं पास के साथ 1 वर्ष का आईटीआई कोर्स होना आवश्यक है, लैबरेटरी असिस्टेंट पर पर आवेदन के लिए संबंधित क्षेत्र से बीएससी की डिग्री होना अनिवार्य है।

इन पदों पर अंतिम रुप से चयनित अभ्यार्थिोयों को सुपरिटेंडेंट पद के लिए 9300 रुपए, टेक्निशन असिस्टेंट पद के लिए  9300, टेक्निश्न लैबरेटरी के पद पर 6460 रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे। आवेदन के लिए आवेदको की आयु सीमा नियमानुसार निर्धारित की गई है।

आवेदन शुल्क के रुप में जनरल तथा औबीसी से 300 रुपए लिए जाएंगे। वही एससी,एसटी,विकलांग और महिला आवेदक के लिए यह आवेदन शुल्क नहीं लिए जाएंगे।

इस विज्ञापन से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिककरें।

Filed in: Jobs, Recruitment, Senior Secondary Recruitment

No comments yet.

Leave a Reply

*
error: Content is protected !!