8:51 am - Saturday August 19, 2017

साक्षी मलिक ने कबूला गीता फौगाट का चैलेंज, महा ‘दंगल’ पर बड़ा बयान

ओलंपियन साक्षी मलिक ने पहलवान गीता फौगाट का चैलेंज कबूल कर लिया है। साथ ही उन्होंने इस महा ‘दंगल’ पर बड़ा बयान दिया। रियो ओलंपिक में धमाल मचाने वाली 24 साल की स्टार पहलवान साक्षी मलिक 15 जनवरी को गीता फौगाट से भिड़ेंगी। इससे पहले ओलंपिक क्वालिफायर में गीता पर साक्षी भारी पड़ी थीं।

वहीं, इस मुकाबले को लेकर साक्षी कहती हैं कि गीता मेरे लिए अन्य प्रतिद्वंदियों जैसी ही है और मैं उनके साथ फाइट के लिए तैयार हूं। सिर्फ उन्हीं के साथ ही नहीं, किसी के भी साथ मुकाबले के लिए तैयार हूं।

बता दें कि गोल्ड मेडलिस्ट और वर्ल्ड चैंपियनशिप की पदक विजेता गीता फौगाट ने प्रो रेसलिंग के शुरु में कहा था कि वे साक्षी को पटखनी देने के लिए तैयार हैं। मैंने लीग के लिए काफी अच्छी तैयारी की है।

गीता फौगाट ने कहा था कि मेरे सामने कोई भी प्रतिद्वंद्वी हो चाहे वह साक्षी हों या मारवा अमरी, मैं सभी को हराने के लिए तैयार हूं। मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि मेरे सामने कौन है। मुझे सिर्फ अपना खेल खेलना है।

गीता और साक्षी के बीच होने वाली फाइट के बारे में सत्यव्रत कहते हैं कि ये फाइट अन्य से अलग होगी। दोनों ही नामी पहलवान हैं। साक्षी ने रियो में ब्रॉन्ज मेडल जीता है। गीता को कम आंकना भी भूल होगी।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!