8:03 am - Friday May 25, 2018

HSSC में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों की लूट

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में नौकरी दिलाने के नाम पर नूंह जिले के दो सगे भाइयों से गुरुग्राम की एक महिला द्वारा लाखों रुपये डकारने का मामला प्रकाश में आया है। नौकरी तो नहीं मिली , लेकिन तक़रीबन पौने बारह लाख रुपये की चपत लग गई। धोखाधड़ी का मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है।

हालाकि इस मामले में माना जा रहा है कि अगर गहनता से जांच होगी तो कई बड़ी मछलियों के नाम उजागर हो सकते हैं। दरअसल पुन्हाना उपमंडल के रहने वाले दो सगे भाइयों ने क्लर्क और परिचालक के लिए आवेदन किया था। नोकरी पाने के लिए दोनों को एक दोस्त ने गुरुग्राम की रहने वाली महिला से मिलवाया। अारोपी महिला ने अपने अायोग के चैयरमेन से लेकर सीएम से अच्छे रसूख बताकर अपने चंगुल में फांस लिया।  महिला ने क्लर्क के लिए 10 लाख तो कंडक्टर के लिए 8 लाख रुपये मांगे।

इसी दौरान हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में नौकरी में रिश्वत लेने की खबर अख़बारों में छपी तो दोनों भाइयों के साथ-साथ परिजनों के पैरों तले की जमीन खीसक गई। जब रुपए देने की गुहार लगाई तो अपने बड़े लोगों से रसूख होने की धमकी देते हुए रकम देने से साफ इंकार कर दिया। आख़िरकार पीड़ित बेरोजगार युवा पुलिस के पास पहुंचे। गनीमत यह रही कि पीड़ित बेरोजगार युवकों ने महिला की रिश्वत देने की वीडिओ , ऑडियो से लेकर व्हाट्स एप्प कर की गई चैट के सबूत थे।

एसीपी इंद्रजीत सिंह से मुलाकात के बाद सेक्टर 50 थाने में तीन – चार दिन पहले पीड़ितों के ब्यान दर्ज किए गए। सारे सबूत गुरुग्राम पुलिस को मुहैया करा दिए गए हैं।  वीडियो में जो महिला नोटों की गड्डियां लेती दिखाई दे रही है उसका नाम नीतू वर्मा बताया जा रहा है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!