2:42 pm - Friday April 20, 2018

यात्रियों की जान से खिलवाड़, कंडम हो चुकी बसों को सड़क पर दौड़ाने की तैयारी में विभाग

हरियाणा रोडवेज की बसों में सफर करना है तो सावधान हो जाइए क्योंकि जरा से मुनाफे के चक्कर में रोडवेज विभाग बस यात्रियों की जान से खिलवाड़ कर रहा है। हरियाणा परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार के गृह जिले में विभाग पानीपत डिपो वर्कशाप में खड़ी कंडम अौर कबाड़ हो चुकी बसों को सड़कों पर उतारने की तैयारी कर रहा है। यहां तक कि विभाग कुछ अनफिट बसों को सड़कों पर दौड़ा रहा है।

पानीपत रोडवेज की वर्कशॉप में खड़ी बसें किसी भी सूरत में चलने के लायक नहीं है। चालक परिचालक अधिकारियों को बता चुके हैं कि इन बसों को अब रूट पर चलाना यात्रियों की जान को जोखिम में डालना है। उसके बाद भी पानीपत बस अड्डे पर तैनात वर्कशॉप मैनेजर विकास ने इन बसों के फिट होने का सर्टिफिकेट जारी कर दिया है। जिसके चलते विभाग के मैकेनिक बसों पर डेटिंग पेंटिंग और जुगाड़ कर चलाने की तैयारी कर रहे हैं।

यात्रियों के मुताबिक रोडवेज को सिर्फ अपना मुनाफा दिखता है यात्रियों की सुरक्षा से  मतलब नहीं है। यहां तक की डिपो के इंचार्ज राजेश तक ने माना है कि उनके ऊपर ये खराब पड़ी बसें चलाने का दबाव कुछ अधिकारी इसलिए बना रहे हैं ताकि उनका रिकॉर्ड अच्छा हो। परिवहन मंत्री के गृह जिले में यात्रियों की जान की किसी को परवाह नहीं हौं तो बाकि जिलो के हालात कैसे होंगे आप ये सोच सकते हैं।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!