2:47 am - Thursday May 24, 2018

बेटे को चपरासी लगवाने के लिए व्यक्ति ने सेशन जज को किया फोन, बोला…

कोर्ट में चपरासी के 17 पदों की भर्ती प्रक्रिया में एक अजीब खुलासा हुआ है। मुक्तसर (पंजाब) के एक व्यक्ति ने सेशन जज के पास लैंडलाइन नंबर पर कॉल कर दी और कहा कि मैं जस्टिस कमलजीत अहलूवालिया बोल रहा हूं, मेरे पिंड के 10 मुंडे इंटरव्यू देकर गए हैं, इन सभी को अप्वाइंट करना है।

मामले को लेकर सेशन जज को शक हो गया। उन्होंने एसपी को मामले की सूचना देकर जांच के निर्देश दिए। एसपी के निर्देश पर उस नंबर की आईडी निकलवाई गई तो हैरान करने वाला मामला निकला। मुक्तसर के गुरमेल सिंह ने अपने बेटे को चपरासी लगवाने के लिए सेशन जज को कॉल कर डाली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट कांप्लेक्स चौकी पुलिस ने उसे रविवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है।

हाईकोर्ट के जस्टिस बनकर फर्जी तरीके से कॉल करने वाले मुक्तसर के व्यक्ति ने दो बार कॉल की। पहली बार उन्होंने कोर्ट कार्यालय में कॉल की। लैंडलाइन नंबर सुपरिंटेंडेंट ने उठाया। उन्होंने कहा कि साहब बैठे नहीं हैं। उनको भी व्यक्ति ने खुद को जस्टिस बताया और बात करवाने के लिए कहा। व्यक्ति ने कहा कि साहब तो घर पर हैं। ये मामला 28 दिसंबर को दोपहर दो बजे का है। करीब दो घंटे बाद चार बजे फिर व्यक्ति ने सेशन जज की कोठी का नंबर कहीं से लेकर कॉल कर दी। फोन पर उसने कहा, मैं जस्टिस अहलूवालिया बोल रहा हूं। मेरे पिंड के दस मुंडे इंटरव्यू देकर गए हैं। इनको अप्वाइंट कर देना। चंद सेकेंड बात करने के बाद व्यक्ति ने फोन काट दिया।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!