3:01 am - Thursday April 19, 2018

गोहाना में बदमाशों के हौसलें बुलंद, कर्मचारी के मुंह में मारी गोली

गोहाना में बदमाशों के हौसलें आए दिन बुलंद होते जा रहे है। यहां गोहाना जींद रोड पर शराब के ठेके पर काम करने वाले एक कर्मचारी को तीन लोगों ने गोली मार दी। जिसे बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। कर्मचारी को ये गोली मुंह में लगी। गंभीर हालत में उसे खानपुर के पीजीआई रेफर किया गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, यह मामला गोहाना जींद रेलवे फ्लाईओवर के पास का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने एक शराब के ठेके पर काम करने वाले कर्मचारी की पहले आंखो पर मिर्ची डाली और फिर उसपर गोली चला दी। जिसमें कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया।जहां हालत को गंभीर देखते हुए घायल कर्मचारी को खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया है। वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उधर घटना को अंजाम देने के बाद हमलवार मौके से फरार हो गए।

घटना की सुचना मिलते ही गोहाना सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरु कर दी। पुलिस की माने तो एक बाइक पर तीन हमलावर थे और अभी तक की शुरूआती जांच में मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। घटना के समय शराब के ठेके के पास एक लाख से भी ज्यादा का कैश बताया जा रहा है। लेकिन बदमाशों ने किसी चीज को हाथ नहीं लगाया। पुलिस ने मौके से एक बन्दुक का खाली खोल भी बरामद किया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही घटना के बारे में सब साफ हो सकेगा कि गोली किस नियत से चलाई गई है।

शराब के ठेके पर करने वाला वाले दूसरे कर्मचारी सुरेंदर ने बताया कि रात करीब दस बजे एक बाइक पर तीन युवक आए और आते ही रामनिवास की आंखो पर मिर्ची का पाऊडर डालकर उसपर गोली चला दी और मोके से फरार हो गए। रामनिवास के मुंह से गोली आर पार बताई जा रही है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ कुलदीप देसवाल ने बताया कि एक बाइक पर तीन हमलावर थे। साथ ही यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!