7:15 am - Thursday April 19, 2018

खट्टर सरकार छोटे कर्मचारियों की गिरफ्तार कर बड़े दलालों को बचा रही हैः सुरजेवाला

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ऑफिस पंचकूला में हुई छापेमारी पर कांग्रेस विधायक रणदीप सुरजेवाला ने सरकार पर निशाना साधा है। चंडीगढ़ में पत्रकार सम्मेलन में हाईकोर्ट के दो जजों से भर्ती मामले की जांच कराने और आयोग से चेयरमैन व सदस्यों के विरुद्ध भी केस दर्ज करने की मांग की है। यही नहीं उन्होंने सीएमओ से लेकर विभाग के सभी कंप्यूटर कब्जे में लेकर एफएसएल जांच कराने की मांग भी की। सरकार चंद लोगों को पकड़कर पीठ थपथपा रही है, पैसा कहां-कहां पहुंचता था, इसकी जांच होनी चाहिए।

– सुरजेवाला ने कहा कि सरकार छोटे कर्मचारियों और दलालों को गिरफ्तार कर बड़े दलालों व उनके आकाओं को बचा रही है।

– उन्होंने सवाल उठाया कि इन कर्मियों के फोन पहले से ही टेप पर लगे थे, तो इनको पहले क्यों गिरफ्तार नहीं कराया गया। सरकार को ऐसे में अभी तक जितनी भी भर्तियां हुई हैं, उन सभी की जांच करानी चाहिए।
– 51 साल में हरियाणा में इस तरह का कोई मामला नहीं पकड़ा गया। जब पुलिस को पूरे प्रकरण की जानकारी एक वर्ष से थी, तो आठ महीने से आरोपियों की टेलिफोन टैपिंग हो रही थी, फिर ऐसे में सदस्यों व चेयरमैन को सेवा विस्तार क्यों दिया गया।
– सुरजेवाला ने दो बाहरी लोगों जो ठेके पर काम कर रहे थे, गोपनीय कक्ष में डयूटी लगाने पर सवाल उठाया है। सुरजेवाला ने कहा कि जब पंचकूला में हिंसा हुई थी, तब कुछ आरोपियों की बाइक जल गई थी, जो आयोग के दफ्तर के समक्ष खड़ी थी।
– इनका क्लेम तक नहीं लिया गया। पेपर लीक होने पर भी सवाल खड़े करते हुए पूछा है कि अभी तक भाजपा के समय में 19 पेपर लीक हो चुके हैं।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र  दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!