2:36 pm - Wednesday October 18, 2017

सेना भर्ती रैली में परेशान हुए अभ्यर्थी, युवाओं को नहीं मिली बस सुविधा

राजीव गांधी स्टेडियम में शुरू हुई सेना भर्ती रैली में युवाओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रोडवेज निगम की ओर से युवाओं को बस स्टेशन से स्टेडियम तक छोड़ने के लिए दावा किया जा रहा है, जबकि अभी तक किसी भी युवा को बस की कोई सुविधा नहीं मिली है। युवाओं को ऑटों से भारी राशि चुकाकर स्टेडियम तक जाना पड़ रहा है। वहीं स्टेडियम में सामने डटे युवाओं को पानी व शौचालय की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है।

राजीव गांधी स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती रैली के लिए रोडवेज निगम का युवाओं को स्टेडियम तक छोड़ने व लाने का दावा फुस्स हो गया है। जबकि निगम की ओर से कहा गया था कि युवाओं को स्टेडियम तक छोड़ने के लिए 12 बसें लगाई गई हैं और वहीं दौड़ में असफल होने वाले युवाओं को बस स्टेशन तक लाने के लिए बसों की सुविधा दी जाएगी। लेकिन स्टेडियम में पहुंचे पानीपत तहसील के युवाओं को बसों का कोई लाभ नहीं मिल सका। युवा ऑटो के जरिए रात भर स्टेडियम में पहुंचे और उन्हें 50 से लेकर सौ रूपये तक राशि चुकानी पड़ी।

हालांकि युवा निगम के अधिकारियों से पूछते रहे, लेकिन कोई भी अधिकारी संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। युवा स्टेशन से एक किमी दूर स्टेडियम तक ऑटो के जरिए पहुंच रहे हैं या फिर पैदल ही उन्हें जाना पड़ रहा हैं। इसके अलावा स्टेडियम में पहुंचे युवाओं को पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। उन्हें अपनी जेब ढीली कर पानी की बोतल खरीदनी पड़ रही है। रात भर युवाओं को स्टेडियम के बाहर पानी के लिए तरसना पड़ रहा है।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:- www.fb.com/dainikexpress

Filed in: Jobs

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!