3:11 pm - Tuesday November 22, 7746

हाइवे पर पलटा डीजल टैंकर, लोग लूट ले गए 30 हजार लीटर तेल

शहर के पास कबूलपुर गांव के पास बेरी रोड पर डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया। इससे टैंकर में भरा तेल बाहर बहने लगा। तेल के टैंकर के पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। ग्रामीणों ने बाहर की ओर बह रहे तेल को बाल्टियों, ड्रमों और कोन में भरा और अपने घर ले गए।

बुधवार सुबह हाइवे से गुजर रहा रिलायंस कंपनी का तेल का टैंकर हादसे का शिकार हुआ। यह भिवाड़ी से उचाना जा रहा था। बताया जा रहा है कि टैंकर में 30 हजार लीटर डीजल था। रास्ते में यह अनियंत्रित होकर रोहतक के नजदीकी गांव कबूलपुर के खेतों में पलट गया। इससे टैंकर से भारी मात्रा में निकलकर बहने लगा। तेल लूटने के लिए कबूलपुर गांव के लोगों में होड़ मच गई। लोग यहां बड़ी संख्या में पहुंचे। वे ड्रम, बाल्टी और अलग-अलग पात्रों में तेल इकट्ठा कर अपने घर ले गए। इनमें महिलाएं भी शामिल थी।

चालक मंदीप ने बताया कि टैंकर में डीजल भर कर रेवाड़ी के भिवाड़ी गांव से वह जींद के उचाना में स्थित पेट्रोल पंप पर जा रहे थे। जब बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वह बेरी से होते हुए रोहतक की ओर कबूल पुर गांव के पास पहुंचे तो सामने से एक डंपर आ गया। इसके बाद क्या हुआ, उन्हें याद नहीं। पल भर में ही टैंकर मोड़ पर ही स्थित एक गढ्ढे में पलट गया था। किसी तरह से उन्होंने खुद को बाहर निकाला। फिर एक ग्रामीण की मदद से अपने मालिक और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को बाहर निकलवाया। इस बीच छोटे बच्चे, किशोर, व्यक्ति,महिला, बुज़ुर्ग, जिसे जो मिला उसी बरतन में तेल भर कर ले गए। जब पुलिस पहुंची तो किसी अनहोनी से बचने के लिए लोगों को हटाया।

बता दें, ऐसी ही एक घटना कुछ दिन पहले पाकिस्तान में हुई थी, जो उस समय हादसे में तब्दील हो गई जब घटनास्थल पर आग लग गई। यह आग किसी व्यक्ति के धूम्रपान करने या लापरवाही से माचिस जलाने से हुई थी। इसमें कई लोगों की जान गई थी।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

 

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!