11:42 pm - Friday May 18, 2018

फेसबुक पर पोस्ट डाल महिला IAS ने बताया जान को खतरा, 24 घंटे सुरक्षा मांगी

एसडीएम व भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी रानी नागर ने अपनी जान को खतरा बताते हुए डीजीपी को मेल भेजकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक को ई-मेल करने का जिक्र करते हुए स्क्रीन शॉट भी अपनी एफबी आइडी पर वायरल किया है।

रानी ने यह भी लिखा है कि उन पर कभी भी हमला हो सकता है। उन्होंने पहले खुद ही वीडियो तैयार करके यू ट्यूब पर अपलोड किया और फिर उसका लिंक सोशल मीडिया पर अपडेट किया। इसमें उन्होंने तीन घटनाओं का जिक्र किया है। पहली घटना में उन्होंने बताया कि गाजियाबाद में 21 अक्टूबर 2016 को एक ऑटो ड्राइवर ने उनका अपहरण करने की कोशिश की थी।

इससे पहले 4 जून 2016 को कोसली में सरकारी आवास पर किसी ने उन्हें डराने की कोशिश की थी। 12 जून को कोसली में जितेंद्र उर्फ कालिया ने उन्हें अभद्र इशारे किए थे। उन्होंने इन सब मामलों की शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने क्या कार्रवाई की उन्हें आज तक पता नहीं चला। अब उनकी जान को खतरा बना हुआ है।

उन्होंने वीडियो में यह भी कहा है कि 19 सितंबर को डबवाली में चार्ज संभालने के बाद उन्हें सवा दो माह बाद तनख्वाह मिली थी। ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि वह पर्सनल तौर पर गार्ड नहीं रख सकतीं। गौरतलब है कि 23 दिसंबर को डबवाली में एसडीएम के सरकारी आवास पर सेंधमारी भी हुई थीं।

यह खबर आप हिन्दी रोजगार समाचारपत्र दैनिक एक्स्प्रेस वेबसाइट के द्वारा पढ़ रहे है।

कृप्या अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आए तो ज्यादा से ज्यादा शेयर एवम् लाइक करे:-www.fb.com/dainikexpress

हम खबरें छिपाते नहीं छापते है।

Filed in: News

No comments yet.

Leave a Reply

*

error: Content is protected !!